मनोरंजन

अनन्या पांडे बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस को मानती हैं अपनी आइडल

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने हाल ही में बताया है कि वो बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस को अपनी इंस्पिरेशन मानती हैं। ये एक्ट्रेस कोई और नही बल्कि आलिया भट्ट हैं।

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में अनन्या ने बताया की वे अपनी इंस्पिरेशन आलिया भट्ट को मानती हैं, इसकी वजह बताते हुए अनन्या कहती हैं कि वे आलिया की जर्नी से काफी इंस्पायर हुई हैं, आलिया ने कभी भी अपने एक्टिंग करियर के शुरूवाती दौर में खुद को परफेक्ट दिखाने का शो ऑफ नही किया और ये उनकी सबसे अच्छी क्वालिटी है।

जब अनन्या से पूछा गया कि आप एक स्टार किड हैं तो इस बात का आप पर कितना प्रेशर रहता है, इस बात के जवाब में अनन्या ने कहा कि प्रेशर तो जरूर रहता है लेकिन मैं नेगेटिव बातों पर ध्यान नही देना चाहती हूं।

अनन्या पांडे बॉलीवुड के फैमस एक्टर और कॉमेडियन चंकी पांडे की बेटी हैं। करन जोहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अनन्या ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात की थी। फिल्म उम्मीद जितनी अच्छी तो नही थी मगर फिर भी लोगों ने अनन्या को काफी पसंद किया था।

फिलहाल अनन्या लखनऊ में अपनी आगामी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग कर रही हैं। ये फिल्म 1978 में आई ‘पति पत्नी और वो’ फिल्म की रीमेक है, इसमें अनन्या पांडे के साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगे। ये फिल्म 6 दिसम्बर 2019 को रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन मुदस्सिर अज़ीज़ द्वारा किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button