National News - राष्ट्रीयPolitical News - राजनीतिState News- राज्यउत्तर प्रदेशफीचर्ड

अनुभवहीन सरकार में साढ़े 4 मुख्यमंत्री : अजित सिंह

ajअमरोहा। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के अध्यक्ष अजित सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार अनुभवहीन है और इसमें साढ़े चार मुख्यमंत्री काम कर रहे हैं पूरा सिस्टम लक्ष्यहीन हो गया है जिससे प्रदेश के विकास का ग्राफ लगातार निरंतर गिरता जा रहा है। अमरोहा में आयोजित रालोद की संकल्प रैली में केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ने कहा कि सपा सरकार ने अकलियतों को 18 प्रतिशत आरक्षण देने की बात कही थी जिस पर उसने वादाखिलाफी की। चुनाव से पहले सपा सरकार ने जनता से वादा किया था कि शहर में 24 घंटे तथा गांव में 22 घंटे बिजली दी जाएगी तथा 2०16 के बाद 24 घंटे बिजली दी जाएगी लेकिन प्रदेश सरकार ने वह भी नहीं किया। उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार जनता को आए दिन नए-नए सब्जबाग दिखाकर राजनीति लाभ के लिए झूठ का पुलिंदा बना रही है।
अजित सिंह ने कहा कि केंद्रीय सेवाआें में जाट आरक्षण सभी पर समानरूप से लागू किया जाएगा चाहे वह सिख जाट मुस्लिम जाट या फिर विश्नोई जाट हो। मुसलमानों के हक की लड़ाई लड़ने के लिए राष्ट्रीय लोकदल शुरू से लेकर अब तक लड़ता चला आ रहा है और आगे भी लड़ता रहेगा। रालोद के राष्ट्रीय महासचिव जयंत चैधरी ने कहा कि अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए वर्तमान सपा सरकार तथा पिछली बसपा सरकार ने जनता को ठगने का काम किया है। पिछली बसपा सरकार ने अपने शासनकाल में कहा था ‘बटन दबाओं हाथी पर चढ़ जा गुंडों की छाती पर।’ इसके बाद बसपा सरकार की जनविरोधी तथा किसान विरोधी कार्यशैली के कारण जनता ने कहा ‘गुंडे चढ़ गए हाथी पर गोली मारो छाती पर।’ उन्होंने कहा कि वर्ष 2००9 में बसपा को भूमि सेल पार्टी कहा जाता था क्योंकि बसपा सरकार किसानों की भूमि जबरन अधिग्रहीत कर औने पौने दामों में लेकर उनके ऊपर गोली चलवाई थी और अब वर्तमान सपा सरकार किसानों को उनका बकाया गन्ना मूल्य का भुगतान नहीं कर रही जिससे उनकी कमर टूटती जा रही है। जयंत ने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगा सांप्रदायिक नहीं बल्कि भाजपा और सपा की मिलीभगत का नतीजा था, दोनों ने मिलकर धार्मिक उन्माद भड़काया। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा राजनीतिक स्वार्थ के लिए चाय पिलाई जा रही है लेकिन प>िम उत्तर प्रदेश की जनता मोदी की नफरत का बीज बोने वाली फीकी चाय नहीं पीना चाहती क्योंकि प>िमी उत्तर प्रदेश की जनता खड़े चम्मच की मीठी चाय पीती है।

Unique Visitors

12,977,002
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button