मनोरंजन

अपनी फोटो के चलते ट्रोल हुए BIG B, कहा- बहुत गालियां पड़ी…विडियो

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर कितना एक्टिव रहते हैं ये तो हम सभी जानते हैं . लेकिन कई बार अपनी पोस्ट्स के चलते अमिताभ बच्चन को भी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ जाता है.

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में शाहरुख खान के साथ एक प्रमोशनल वीडियो शूट किया था जिसमें उन्होंने कई अहम बातें बताई. इसी दौरान शाहरुख खान ने बिग से उनकी सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर सवाल किया जिसके जवाब में बिग बी ने खुलासा किया उन्हें एक तस्वीर पोस्ट करने को लेकर बहुत गालियां पड़ी थी.

शाहरुख ने एक तस्वीर दिखाते हुए पूछा कि ये तस्वीर कब की है तो इसके जवाब में बिग ने बताया कि ये उनकी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पलों में से एक हैं. उन्होंने एक प्ले किया था जिसकी ये तस्वीर है. फिर शाहरुख ने पूछा कि सर आप अपने सभी ट्वीट्स पर नंबर क्यों लिखते हैं? इसके जवाब में बिग बी ने कहा कि वो एक रैफरेंस रखना चाहते हैं जिससे वो ये जान सकें कि उन्होंने कब किसे कौनसी बात कही थी.

इसके बाद शाहरुख ने नीचे दी गई तस्वीर दिखाते हुए पूछा कि सर इस तस्वीर के पीछे की क्या कहानी है? तब बिग बी ने कहा कि यार ये तस्वीर पोस्ट करके गलती हो गई. इसके चलते बड़ी गालियां पड़ी. बिग ने बताया कि ये तस्वीर उनके एक फैन ने अपना रैफरेंस देने के लिए भेजी थी. इस तस्वीर में वो शख्स भी मेरे साथ था लेकिन अगर मैं उसके साथ ये तस्वीर शेयर करता तो उसका भी प्रमोशन हो जाता. इसलिए मैंने केवल अपनी तस्वीर शेयर की.

 

आपको  बता दें कि ये प्रमोशनल वीडियो बिग ने अपनी फिल्म ‘बदला’ के लिए शूट की थी. फिल्म 8 फरवरी यानी आज ही रिलीज हुई है. इसमें अमिताभ बच्चन के साथ तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं.

Related Articles

Back to top button