मनोरंजन

अपने खुद के जेट में कुछ इस अंदाज में बैठते हैं बॉलीवुड के शहँशाह अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड की दुनिया ग्लैमर की दुनिया है यह चमकते सितारों की दुनिया है जिसका भी सिक्का जम गया समझिए उसके सितारे बुलंद हो गए, यूं तो बॉलीवुड में जाने के लिए हर दिन ना जाने कितने लोग यहां आते हैं वह भी केवल नेम और फेम पाने के लिए। अब सोचिए जो भी नेम, फेम, पैसा पा गया हो उस का रहन सहन कैसा होगा। वैसे तो दुनिया में बहुत कम व्यक्ति ऐसे होंगे जो कि नेम फेम से परहेज करते हैं मगर क्या आपने कभी यह सोचा है कि अभिनय के एक युग पर राज करने वाले अभिनेता जो अपने अभिनय के दम पर शहंशाह, बिग बी के नाम से जाने जाते हैं।

जी हां आज हम आपको बॉलीवुड के किंग अमिताभ बच्चन के विषय में बताने जा रहे हैं अमिताभ के नेम से भला कौन अपरिचित होगा तो आइए जानते हैं अमिताभ बच्चन के विषय में कुछ ऐसी ही रोचक और खास बातें जो अभी तक आपको नहीं पता है। यह सच है कि बॉलीवुड में काम करने वाले कलाकारों के पास अफरात पैसे होते हैं वे लाखों करोड़ों में अपनी फीस लेते हैं और साल में अरबों रुपए कमाते हैं और बात जब बिग बी की हो तो यह बताने की जरूरत ही नहीं कि वह कितना कमाते होंगे। आखिरकार वह बॉलीवुड के शहंशाह और सुपरस्टार जो है साल में करोड़ों रुपए कमाने वाले यह सुपरस्टार अपनी जिंदगी भी बिल्कुल सुपर तरीके से जीते हैं।

इसी क्रम में हम आपको आज दिखाएंगे अमिताभ बच्चन के प्राइवेट जेट को जिस में वह सफर करते हैं हवाई यात्रा में बहुत सी सुविधाएं मिलती है यह तो हम सभी जानते मगर बात जब अपने प्राइवेट जेट की हो तो इसे कहते हैं सुपरस्टार का प्राइवेट जेट जिसमें उनका स्टाइल बदल जाता है इसे हम तस्वीर के माध्यम से देख सकते हैं। तो आइए देखते हैं की अमिताभ बच्चन किस तरह से अपने प्राइवेट जेट में सफर करते हैं और उसमें क्या-क्या करते हैं। हम आपको बताते चलें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार और महानायक अमिताभ बच्चन अपने प्राइवेट जेट में सफर करते समय ट्राउज़र और टी-शर्ट जैसे हल्के कपड़े ही पहनते हैं और अपने प्राइवेट जेट के सफर के दौरान वह सफर के अधिकतर हिस्से में अपने मनपसंद गाने सुनने में बिताते हैं।

ज़्यादातर गाने उनके समय और आज के होते हैं यह अंदाजा हम सभी लगा सकते हैं कि सदी के महानायक अमिताभ सबसे ज्यादा व्यस्त अभिनेता में से एक है इसके बावजूद उन्हें खबरों में भी विशेष रूचि होती है तो सफर के दौरान अखबारों को भी अपना साथी बना लेते हैं अमिताभ जी के प्रशंसक भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं अमिताभ जी आज भी करोड़ों दिलों पर राज करते हैं और यह महानायक आगे भी सदी का महानायक बने रहेंगे। यह सच है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार करोड़ों में खेलते हैं मगर यह भी सच है की यह उनकी जी तोड़ मेहनत का ही सफल परिणाम होता है तो चाहिए यदि आपको भी अपना प्राइवेट विमान तो जिंदगी में मेहनत करने के लिए उठ खड़े होइए और इससेे प्रेरणा लीजिए।

Related Articles

Back to top button