Entertainment News -मनोरंजन

अपने जन्मदिन पर इस शख्स के साथ पुरे 2 घंटे तक KISS करती रही अभिनेत्री कैटरीना

अपने जन्मदिन पर इस शख्स के साथ पुरे 2 घंटे तक KISS करती रही अभिनेत्री कैटरीना…बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का जन्म 16 जुलाई 1983 को हुआ. बता वे आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. बॉलीवुड में ये अपना काम कमा चुकी हैं और अपनी फैन फॉलोविंग भी बढ़ चुकी है. इसी खास मौके पर जानते हैं उनके बार में कुछ खास बातें.

16 जुलाई, 1983 को जन्मी कैटरीना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘बूम (2003)’ से की थी. लेकिन उनकी डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई.

‘मैंने प्यार क्यों किया (2005)’, ‘नमस्ते लंदन (2007)’ जैसी फिल्मों के जरिए कैटरीना सुर्खियों में आईं और उन्होंने दोबारा पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा. सलमान खान के साथ उनकी दोस्ती हमेशा लाइमलाइट में रही है.

ये सभी जानते हैं, सलमान ने एक्ट्रेस के करियर को नई दिशा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. आज कैटरीना की गिनती इंडस्ट्री की टॉप और सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में होती है. इसका कारण भी सलमान खान ही हैं.

कैटरीना बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले कई मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं. फिल्म ‘बूम’ में एक सीन को करने का पछतावा कैट को आज भी है. भले ही उन्होंने कभी इस बात का कारण नहीं बताया लेकिन ये कई बार सुनने में आया है कि बूम में किस सीन को लेकर उन्हें आज भी पछतावा है.

कैटरीना को फिल्म बूम में गुलशन ग्रोवर को किस करना था. उस समय वहां अमिताभ बच्चन भी मौजूद थे. जिस करके कैट वहां काफी असहज महसूस कर रही थीं. दिलचस्प बात यह है कि कैट ने कमरा बंद करके गुलशन के साथ ही दो घंटे किस सीन की प्रैक्टिस की थी. कैट को अपनी इस बात का पछतावा आज भी है.

बता दें कि साल 2005 में आई ‘फिल्म मैंने प्यार क्यों किया’ के बाद से ही कैट और सलमान के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. इसके बाद उनका नाम रणबीर के साथ जुड़ने लगा. यहां तक कि दोनों एक दूसरे के साथ लिवइन में रह रहे थे. लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया.

इन दिनों कैटरीना अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं. आखिर बार ये सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नज़र आई थी.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button