मनोरंजन

अपने बर्थ डे पर आपको एक सरप्राइज गिफ्ट देने वाले हैं प्रभास

प्रभास उन स्टार्स में से एक हैं जो अपने फैन्स की बहुत केयर करते हैं। अब वह उन्हें एक सरप्राइज देने जा रहे हैं। प्रभास अपने जन्मदिन के मौके पर एक बड़ी अनाउंसमेंट करने वाले हैं।

अपने बर्थ डे पर आपको एक सरप्राइज गिफ्ट देने वाले हैं प्रभास‘इंडियन एक्सप्रेस’ के मुताबिक ‘बाहुबली’ फेम प्रभास अपने बर्थ डे के मौके पर अगली फिल्म ‘साहो’ का पोस्टर रिलीज कर सकते हैं। 150 करोड़ रुपये की बजट वाली इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और नील नितिन मुकेश भी नजर आएंगे।

गौरतलब है कि फिल्म ‘बाहुबली 2: द कॉन्क्लूज़न’ के साथ प्रभास की फिल्म ‘साहो’ का टीजर जारी किया गया था। अब 23 अक्टूबर को उनके 38वें जन्मदिन के मौके पर फिल्म का पोस्टर जारी किया जा सकता है।

]

हालांकि फिल्म ‘साहो’ के मेकर्स की ओर से इससे जुड़ी कोई जानकारी अबत क नहीं दी गई है। ऐसे में माना जा रहा है कि प्रभास हो सकता है कि अपने जन्मदिन के मौके पर अनुष्का शेट्टी संग सगाई की घोषणा भी कर सकते हैं। अनुष्का और प्रभास की जोड़ी ने हाल ही में फिल्म ‘बाहुबली 2: द कॉन्क्लूज़न’ में नजर आई है। 

इंडस्ट्री में यह बात भी चल रही है कि प्रभास अपने बर्थ डे के दिन करण जौहर संग अपनी फिल्म की घोषणा भी कर सकते हैं। अब प्रभास क्या घोषणा करने वाले हैं यह तो 23 अक्टूबर को ही साफ हो पाएगा। लेकिन इतना तय है कि फैन्स के लिए ‘इट्स शो टाइम’!!! 

Related Articles

Back to top button