National News - राष्ट्रीयState News- राज्यदिल्ली

अब गूगल पे यूजर किसी भी मूल्य का सोना खरीद सकते हैं

गूगल पे यूजर किसी भी मूल्य का सोना खरीद सकते हैं, जिसे एमएमटीसी-पीएएमपी द्वारा उनकी ओर से सुरक्षित खजाने में रखा जाएगा। गूगल पे इंडिया के निदेशक (उत्पाद प्रबंधन) अंबरीश केंघे ने कहा कि सोना भारतीय संस्कृति और परंपराओं में अहम स्थान रखता है।

नई दिल्ली : भारतीय यूजर के लिए गूगल पे को अधिक उपयोगी बनाने के मकसद से गूगल ने गुरुवार को एमएमटीसी-पीएएमपी इंडिया के साथ साझेदारी की घोषणा की, जिससे अब भारतीय यूजर एप के जरिए सोने की लेनदेन कर सकते हैं। एमएमटीसी-पीएएमपी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड अंतर्राष्ट्रीय मान्यता प्राप्त धातु व खनन सेवा प्रदाता है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि भारत की एकमात्र एलबीएमए प्रत्यायित सोने की रिफानरी के साथ साझेदारी के बाद गूगल पे के यूजर 99.99 फीसदी यानी 24 कैरट का सोना खरीद सकते हैं।

साथ ही, गूगल पे यूजर किसी भी मूल्य का सोना खरीद सकते हैं, जिसे एमएमटीसी-पीएएमपी द्वारा उनकी ओर से सुरक्षित खजाने में रखा जाएगा। यूजर गूगल पे एप पर प्रदर्शित हर मिनट बदलने वाली कीमतों पर किसी भी समय सोना खरीद और बेच सकते हैं। गूगल पे इंडिया के निदेशक (उत्पाद प्रबंधन) अंबरीश केंघे ने कहा कि सोना भारतीय संस्कृति और परंपराओं में अहम स्थान रखता है। यही कारण है कि भारत दुनिया में सोने का दूसरा सबसे बड़ा उपभोक्ता देश है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने सोने की खरीदारी व बिक्री के लिए गूगल पे पर फीचर पेश किया है जिसका उपयोग लाखों भारतीय कर सकते हैं। वे जब चाहें और जहां चाहें मोबाइल फोन से सोना खरीद सकते हैं।

 

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button