मनोरंजन

अब ‘बाहुबली’ ऐक्टर प्रभास की फिल्म में नज़र आएंगी अर्शी खान?

‘बिग बॉस 11’ में अपने कॉन्ट्रोवर्शल बयानों और अपने पहनावे को लेकर चर्चा में रहने वाली और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाली सदस्य अर्शी खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अर्शी के मैनेजर ने कुछ दिनों पहले उनके बॉलिवुड एंट्री की बात कही थी। अब जो खबर आ रही है वह यह है कि अर्शी ‘बाहुबली’ ऐक्टर प्रभास के साथ फिल्म में नज़र आनेवाली हैं। यदि ऐसा सचमुच होता है तो समझिए उन्होंने जैकपॉट जीत लिया। अब 'बाहुबली' ऐक्टर प्रभास की फिल्म में नज़र आएंगी अर्शी खान?

जी हां, यह खबर खुद अर्शी ने ट्विटर पर शेयर किया है और लिखा है कि उन्होंने एक बड़ी फिल्म साइन की है, जिसमें ऐक्टर प्रभास भी हैं। उन्होंने हैशटैग के साथ सलमान खान, कलर्स टीवी, एंडमोल शाइन इंडिया, बिग बॉस का शुक्रिया अदा किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्शी स्विमिंग और जिम की ट्रेनिंग भी ले रही हैं। सुनने में यह भी आया है कि अर्शी को ‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए भी सम्पर्क किया गया है। 
हालांकि, अभी तक इस खबर को लेकर ऑफिशली कोई कन्फर्मेशन नहीं है। वैसे, बता दें कि अर्शी खान अपने बयानों को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी में रह चुकी हैं। अर्शी ‘बिग बॉस’ के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को अपना महबूब बताकर काफी सुर्खियों में रही थीं। हालांकि शो के दौरान ही उन्होंने खुद अपनी इन बातों को गलत बताया था। …तो अर्शी का यह ट्वीट कितना सही है, यह देखना अभी बाकी है। 

प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें उनके ऑपोज़िट दिखेंगी बॉलिवुड ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर। फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ भी नज़र आएंगे। 

 

Related Articles

Back to top button