राष्ट्रीय

अब मात्र 19 पैसे/मिनट की दर से करें लोकल और कॉल्स

l_ringo-1464383838अगर हम कहें कि आपको एसडीटी और लोकल कॉल करने के लिए कोई पैक डलवाने की जरुरत नहीं है तो आप यकीन करेंगे? जी हां, हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसा तरीका जिससे आप महज 19 पैसे प्रति मिनट की दर से बात कर सकते हैं।

दरअसल, ये एक एप के जरिए मुमकिन हो पाया है। फेमस वॉयस कॉलिंग एप रिंगो एसटीडी और लोकल कॉल करने वालों को रियायत देती है। इस एप से आप महज 19 पैसे प्रति मिनट के चार्ज पर कॉल कर सकते हैं। इस कंपनी ने दावा किया है कि इस एप के जरिए आप 90 फीसदी तक अपने मोबाइल बिल कम कर सकते हैं। तो देर किस बात की है जल्दी कीजिए और अपने फोन में इस एप को डाउनलोड करें।

इस एप की कॉल दरें देश के नामी टेलीकॉम ऑपरेटर्स जैसे- एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया के मुकाबले बहुत कम हैं। रिंगो एप से कॉल करने के लिए आपके पास यह एप इंस्टॉल होना चाहिए। इसके लिए ये बिल्कुल भी जरुरी नहीं है कि जिसे आप कॉल कर रहे हों उसके पास भी ये एप हो। आप जिसे भी कॉल करना चाहते हैं रिंगो एप उस कॉन्टैक्ट को कॉल पर कनेक्ट कर देगा। 

अगर हम कहें कि आपको एसडीटी और लोकल कॉल करने के लिए कोई पैक डलवाने की जरुरत नहीं है तो आप यकीन करेंगे? जी हां, हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसा तरीका जिससे आप महज 19 पैसे प्रति मिनट की दर से बात कर सकते हैं..

Related Articles

Back to top button