उत्तर प्रदेशराज्य

अमानवीय घटना: प्रेम प्रसंग के चलते युवक के साथ बेरहमी, पेड़ से बांधकर पीटा

कानपुर देहात: उत्तरप्रदेश के कानपुर देहात जिले में बेहद ही अमानवीय घटना घटी है। यहां एक दलित युवक की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। आरोप है कि प्रेम प्रसंग के चलते लड़की के परिजन और गांव के कुछ लोगों ने युवक को पेड से बांधकर जमकर पीटा। यहां तक कि इसके प्राइवेट पार्ट में डंडा तक डाल दिया। इस घटना का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जिसके बाद वीडियो काफी वायरल हो रहा है। काफी कुटाई के बाद जब युवक अधमरा हो गया तो उसे छोड़ दिया। सूचना मिलते ही लड़के परिजनो ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

दरअसल मामला अकबरपुर थाना क्षेत्र के आघू कमालपुर गांव का है। कानपुर देहात के पतारी गांव में रहने वाला सरमन संखवार (19 वर्ष) टेंट लगाने का काम करता है। उसकी गांव में रहने वाले संजय कुमार पाल की बहन से दोस्ती हो गई। दोनों की फोन पर काफी बातचीत होने लगी थी। 6 जुलाई को संजय ने सरमन को अपनी बहन से बात करते हुए देख लिया था। पाल द्वारा समझाने के बाद भी संखवार नहीं माना तब मामला मारपीट तक पहुंच गया।

संजय और गांव के अन्य लोगों ने उसे लाठी-डंडों से बुरी तरह पीट डाला।इस घटना के वीडियो में आरोपी पीड़ित को पीटते हुए, उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा घुसाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। इस मामले पर पुलिस मे केस दर्ज कर लिया। एक शख्स की गिरफ्तारी हो गई है। अन्य दो को फरार चल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button