Lucknow News लखनऊNational News - राष्ट्रीयPolitical News - राजनीतिState News- राज्यउत्तर प्रदेशफीचर्ड

अमेठी पहुंचे राहुल को क्षेत्रीय लोगों के गुस्से का शिकार होना पडा

rahul  gऐसा रहा तो आने वाले दिनो में नुकसान हो सकता है
लखनऊ,  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें करने के लिये अपनी बहन प्रियंका वाड्रा के साथ अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के दौरे पर पहुंचे। जहां राहुल गाधी को क्षेत्रीय लोगों के गुस्से का शिकार होना पडा। अमेठी के दौरे पर जायस के अकेलवा चौराहे पर मुस्लिम समाज के लोगों ने राहुल से बिजली, पानी व सड़क जैसी मूलभूत सुविधाएं नहीं मिलने की शिकायत की और कहा कि राहुल जी ऐसा रहा तो आने वाले दिनो में आपको नुकसान हो सकता है। जायस में राहुल गाधी नगर पालिका कार्यालय में भी गए। लेकिन अचानक वह वापस लौट गये।
मुंशीगंज में राहुल व प्रियंका जिला काग्रेस कमेटी व ब्लाक, नगर अध्यक्षों के साथ गुफ्तगू की राहुल ने उन लोगों से कहा कि वे इलाके से जुड़े पांच लोगों का प्रतिनिधिमंडल मुंशीगंज अतिथिगृह भेजें, वहां वह उनकी मांगों पर विस्तार से विचार-विमर्श किया। बाद में, राहुल और प्रियंका ने अतिथिगृह में अमेठी जिले की कांग्रेस समिति के नवनिर्वाचित ३१ सदस्यों से मुलाकात की।
पदाधिकारियों से भी अलग-अलग बैठक कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए राहुल गांधी बैठक समाप्त होने के बाद शाम को  वापस निकल गए। जबकि प्रियंका अपनी मां और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली जाएंगी। प्रियंका मंगलवार को रायबरेली के पदाधिकारियों और नेताओं के साथ बैठक करेंगी।

Related Articles

Back to top button