अपराध

अवैध संबंध में हुई थी गैरेज मिस्त्री की हत्या

बेतिया। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पूर्वी करगहिया निवासी गैराज मिस्त्री मंटू कुमार की हत्या प्रेम प्रसंग और अवैध संबंध के कारण हुई थी। महिला के पुत्रों ने मंटू को घर बुलाकर साजिश के तहत गला दबाकर कर हत्याकांड को अंजाम दिया । हत्याकांड में मृतक के पिता और पूर्वी करगहिया निवासी नंदकिशोर महतो ने मुफस्सिल थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। दर्ज प्राथमिकी में पूर्वी करगहिया निवासी दो सगे भाई आशीष कुमार व अजीत कुमार को आरोपी बनाया गया है।अवैध संबंध में हुई थी गैरेज मिस्त्री की हत्या

दर्ज प्राथमिकी में नंदकिशोर महतो ने बताया है कि मंटु का संबंध पड़ोस की एक महिला उíमला देवी से था। उíमला के संबंधों का पता जब उसके पुत्रों को चला,तो उन लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया। इसी बीच 15 दिसंबर को मोबाइल पर हो रही बातचीत को उíमला के पुत्रों ने सुन लिया। जिससे आक्रोशित होकर पुत्रों ने मोबाइल फोन तोड़ दिया।

इस बात से खफा उíमला देवी खुद को कमरे में बंद कर केरोसिन छिड़कर आग लगा ली। गंभीर रूप से जली उíमला को परिजनों ने एमजेके अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। महिला इलाज के दौरान मोतिहारी के रहमानिया अस्पताल में 20 दिसंबर को दम तोड़ दी। मां की मौत का कारण आशीष व अजीत ने मंटू को माना और साजिश के तहत उसे घर बुलाया व गला दबाकर हत्या कर दी। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद मृतक का शव हवाई अड्डा चक्कर मैदान के समीप गन्ने के खेत में फेंक दिया। मुफस्सिल थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष लालकिशोर गुप्ता ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

Related Articles

Back to top button