दिल्लीराज्य

अस्पताल में पार्टी, डॉक्टरों ने छात्रा के मेडिकल से किया इनकार

kidnaping-56d533af8003f_exlstअगवा नाबालिग छात्रा को संयुक्त चिकित्सालय में मेडिकल कराने के लिए छह घंटे इंतजार करना पड़ा। डीएम ऑफिस से लेकर मुरादनगर के स्वास्थ्य अधिकारी के दफ्तर के चक्कर काटने पडे़।

पीड़िता के परिवार का दावा है कि शिकायत के बावजूद डॉक्टर बोले कि सीएमएस साहब के रिटायरमेंट की पार्टी चल रही है, पार्टी खत्म होने के बाद मेडिकल करेंगे। पार्टी खत्म होने के बाद शाम करीब सवा चार बजे पीड़िता का मेडिकल किया गया।

मुरादनगर में रहने वाली नौवीं क्लास की छात्रा रहस्यमय हालात में 26 फरवरी को गायब हो गई थी। परिजनों ने छात्रा को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया था। पुलिस ने सोमवार को छात्रा को बरामद किया।

छात्रा के परिजनों ने बताया कि उसके साथ गलत हरकत की गई है। पुलिस के साथ परिजन सुबह दस बजे छात्रा को मेडिकल कराने के लिए संयुक्त चिकित्सालय लेकर पहुंची।

पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि दोपहर एक बजे तक इंतजार कराने के बाद कहा कि मेडिकल मुरादनगर में होगा। परिजन किशोरी को लेकर मुरादनगर स्थित सरकारी अस्पताल पहुंचे तो वहां डॉक्टरों ने बताया कि मेडिकल संयुक्त चिकित्सालय में ही होगा।

अब पुलिस और परिजन बच्ची को लेकर दोबारा संयुक्त चिकित्सालय में पहुंचे, जहां सीएमएस के रिटायरमेंट की पार्टी चल रही थी। डॉक्टरों ने मेडिकल नहीं किया तो परिजन डीएम ऑफिस पहुंच गए।

डीएम ऑफिस से डॉक्टरों को निर्देशित किया गया कि बच्ची का मेडिकल किया जाए, लेकिन अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने कहा कि जब सीएमएस की रिटायरमेंट की पार्र्टी खत्म हो जाएगी तो बच्ची का मेडिकल किया जाएगा। शाम चार बजे पार्टी खत्म हुई तो सवा चार बजे डॉक्टरों ने छात्रा का मेडिकल किया।

सीएमएस के रिटायरमेंट की पार्टी में थे डॉक्टर, पीड़िता को कराया इंतजार
•पीड़िता के परिवार का दावा- डॉक्टरों ने कहा-पार्टी के बाद आना
•सीएमएस की रिटायरमेंट पार्टी में बिजी रहे डॉक्टर
•डीएम ऑफिस से लेकर मुरादनगर तक के कटवाए चक्कर
•पीड़िता के परिजनों के साथ पुलिस भी रही परेशान

Related Articles

Back to top button