BREAKING NEWSState News- राज्यउत्तर प्रदेशउन्नाव

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया पथराव, उन्नाव में तीन दारोगा सहित 15 सिपाही जख्मी

उन्‍नाव : जिले के अकरमपुर गांव के पास मंगलवार दोपहर सड़क हादसे में दो युवकों की मौत मामले को लेकर आक्रोशित परिजन व ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर घटनास्थल पर धरना देकर जाम लगा दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच समझाने का प्रयास किया। मगर नाराज परिजन अड़े रहे और बवाल मचाने लगे। तभी कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया।

पुलिस से शांत करवाने के दौरान लोग उग्र हो गए और पथराव शुरू कर दिए। तीन दरोगा समेत सात लोग जख्मी हो गए। मगरवारा चौकी क्षेत्र के देवीखेड़ा गांव निवासी राजेश व उसका साथी विपिन मंगलवार दोपहर बहन की शादी के लिए सामान की खरीदारी करने के लिए बाइक से शहर आते समय सड़क हादसे का शिकार हो गए थे। हादसे में राजेश व विपिन दोनों की मौत हो गई थी। मुआवजे की मांग को लेकर नाराज परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद शवों को अस्पताल गेट पर रखकर जाम लगा दिया था।

पुलिस के समझाने पर रात मामला शांत हो गया था। उसके बाद बुधवार सुबह आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने अकरमपुर स्थित घटनास्थल पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और समझाने का प्रयास किया। मगर नाराज परिजन मुआवजे की बात पर अड़े रहे। मामला बढ़ता देख कई थानों का फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गयी। इसी दरम्यान धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों पुलिस पर ईंट पत्थर चलाना शुरू कर दिया। जब तक पुलिस कर्मी कुछ समझ पाते, तब तक ईंटों की बौछार से दरोगा समेत सात पुलिस कर्मी जख्मी हो गए।

मामले की जानकारी होते ही भारी संख्या में पुलिस व कमांडो फोर्स भी मौके पर पहुंच गई और आक्रोशित परिजनों को समझाने बुझाने के प्रयास में लगी रही। मगर अभी तक परिजन मुआवजे की मांग को लेकर अड़े हुए हैं।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button