फीचर्डराजनीति

आजाद ने BJP को तीन तलाक मुद्दे का राजनीतिकरण नहीं करने की नसीहत दी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीन तलाक मुद्दे का राजनीतिकरण करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने कहा कि भाजपा को मुस्लिम पति-पत्नी के बीच इस मुद्दे को लेकर वोट बैंक कायम करने की कोशिश नहीं करते हुए इस विषय का राजनीतिकरण नहीं करने की नसीहत दी.

योगीराज में अखिलेश को हो सकती है जेल, लैपटॉप घोटाले का हुआ बड़ा खुलासा

बता दें कि बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि भाजपा जिस तीन तलाक का राजनीतिकरण कर रही है, उसे कोई सही नहीं कह सकता है. कुरान में तलाक की एक बहुत लंबी प्रक्रिया है. इसे लेकर मुस्लिम समाज में सोच-विचार चल रहा है. आजाद ने कहा कि जब समाज इस पर पहले से ही चर्चा कर रहा है, मुद्दा अदालत के समक्ष विचाराधीन है तो ऐसे में भाजपा को बेकार में मुस्लिम शौहर एवं बीबी के बीच में नया वोट बैंक बनाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए.

अब बोले कुमार विश्वास- सर्जिकल स्ट्राइक पर मोदी को निशाना बनाना था गलत

राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा है कि इसका राजनीतिकरण मत करिये. मैं कहना चाहूंगा कि स्वयं प्रधानमंत्री ही राजनीतिकरण कर रहे हैं, शुरूआत उन्होंने की हैं. यह कहना भी इस मामले का राजनीतिकरण मत कीजिये, स्वयं मामले का राजनीतिकरण करना है.देश की किसी अन्य पार्टी ने इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं की है.

Related Articles

Back to top button