अद्धयात्म

आज शनिवार से बुलंदी को छूयेगा इन 3 राशि वालों का नसीब, मिलने वाली है कोई बड़ी ख़ुशी…

भगवान सूर्य के पुत्र शनि देव को न्याय का देव माना जाता है और इनका प्रभाव हर इंसान के जीवन और उसकी ग्रह चाल पर बहुत ही महत्वपूर्ण होता है। शनि देव हर किसी इंसान के जीवन और उसके द्वारा किये गए कर्मों पर नजर रखते है और उसके कर्मों के अनुसार शुभ फल भी देते है साथ ही बुरे कर्मों का दंड भी देते है।आपको बता दें कि वैसे भी इस दुनिया में शनि देव ही एक ऐसे देवता है, जिनसे हर वो मनुष्‍य डरता है, जो गलत कार्यो में लिप्‍त होता है।

आज शनिवार से बुलंदी को छूयेगा इन 3 राशि वालों का नसीब, मिलने वाली है कोई बड़ी ख़ुशी…शनि भगवान धर्म के मार्ग पर चलने वाले जातकों के जीवन में खुशियों का अम्‍बार लगा देते है, तो वही कोई अधर्म के मार्ग पर चलता है, तो उसके जीवन में काफी कठिनाओं का भी आगमन होने लगता है, साथ भगवान शनिदेव के क्रोध का पात्र बनता है। पर आज हम 3 ऐसी राशियों के संबंध में बात करने वाले है, जिनपर आज शनिवार के दिन से भगवान शनिदेव स्‍वयं प्रसन्न  हो रहे है जिसके वजह से इनका नसीब बुलंदियों को छु रहा है |तो आइये जानते है कौन सी है वो राशियाँ…

मेष राशि

इस राशि  वालो के लिए अच्छा समय है पैसो से जुडी सारी परेशानिया हल हो जाएगी। व्यापार और नौकरी में फायदा मिलेगा । परिवार,मित्रो और सहयोगियों से सम्मान मिलेगा ।सम्पति में निवेश करने की सोच रहे है तो इस राशि के जातकों को अप्रत्याशित फायदा मिलेगा। साथ ही आपको बता दें पैसो का खूब लाभ मिलेगा। जिंदगी को लेकर कोई फैसला ले रहे है तो परिवार का साथ जरूर लें सफलता दूर नहीं है।आर्थिक परेशानी दूर होगी। निवेश किए हुए धन में वृद्धि होगी। कोई गलतफहमी भी दूर होने की संभावना है। संतान के लिए यह शुभ समय है और उनके कार्य पद्धति में सुधार आएगा। दोस्तों के संग कहीं लंबी यात्रा को जाना पड़ सकता है।

धनु राशि

शनिदेव की कृपा से इस राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी और ये दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की करेंगे | मित्रों से सहयोग मिलेगा।शनिदेव की कृपा से आपके सभी रूके हुए काम पूरे होंगे इतना ही नहीं इन जातकों के अंदर एक अलग ही तरह का आत्मविश्वास और ताकत देखने को मिलेगा और तो और इनकी आत्मविश्वास की वजह से ये सभी कामों को पूरा कर लेंगे।बेरोजगार जातकों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। इनके सभी कार्य सुचारु और प्रगति से चलेंगे। अचानक धन लाभ भी प्राप्त हो सकता है। धन प्राप्ति के नए मार्ग खुलेंगे। नया वाहन खरीद सकते हैं।

कुम्भ राशि

आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी ,नौकरी मिलने का योग है कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है,आपको धन लाभ के योग बन रहे हैं,संतान सुख की प्राप्ति होगी, समांजिक रुप से थोड़ा सा संभल कर रहना होगा और आपके दुश्मन इस समय आप को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे,मौज मस्ती करने का मौका मिलेगा और नौकरी में तरक्की होने का प्रबल योग बना हुआ है,आराम की सुविधा है आपको मिलेंगे कोई नया कार्य शुरू हो सकता है जो आपको काफी सारा मुनाफा दिलाएगा,आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है कोई बड़ी खुश खबरी मिल सकती है, आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा आपको अचानक धन लाभ प्राप्त होने की संभावना बन रही है|

Related Articles

Back to top button