अपराध

आभूषण व्यवसायी को दुकान में घुसकर गोलियों से भूना

मुजफ्फरपुर। बेखौफ अपराधियों ने बुधवार की शाम आभूषण मंडी स्थित ज्वेलरी दुकान में घुसकर सोने-चांदी के थोक व्यवसायी रोहित कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर चार बदमाश हथियार लहराते बाइक से भाग निकले। सूचना मिलते ही नगर थानेदार केपी सिंह दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे।आभूषण व्यवसायी को दुकान में घुसकर गोलियों से भूना

बाद में एसएसपी विवेक कुमार, सिटी एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा, एएसपी मुख्यालय राजीव रंजन, पूर्वी डीएसपी गौरव पांडेय और एसआइटी की टीम भी मौके पर पहुंची। मौके से पुलिस ने एक खोखा बरामद किया है। आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे के वीडियो फुटेज को पुलिस खंगाल रही थी। प्रारंभिक जांच में वीडियो फुटेज में तीन-चार अपराधियों को दो बाइक से भागते हुए देखा गया। सभी चेहरे पर मफलर लपेटे थे। चेहरा स्पष्ट नहीं दिख रहा था।

बताया गया कि देर शाम लगभग सवा आठ बजे रोहित अपने एक कर्मचारी के साथ दुकान पर बैठे थे। इसी बीच दो बदमाश आए और उनपर हथियार तान दिया। जब तक वे कुछ समझते सीने में सटाकर गोली मार दी। तुरंत उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस बीच घटना के विरोध में गुरुवार को आभूषण मंडी बंद रखने का एलान किया गया है।

 

Related Articles

Back to top button