मनोरंजन

आमिर खान के सामने विराट ने खोला अनुष्का से जुड़ा ये बड़ा राज

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिलेशनशिप से जुड़ा एक दिलचस्प राज सामने आया है. हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली एक चैट शो की शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंचे थे. ये चैट शो बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन के लिए था. इस दौरान कप्तान कोहली और आमिर खान के बीच खूब सारी बातें हुईं.  बातों ही बातों में अनुष्का को लेकर विराट की फीलिंग्स भी सामने आईं.

चैट शो के दौरान आमिर ने विराट से कहा कि वो अपनी गर्लफ्रेंड की कोई एक अच्छी बात और कोई एक बुरी बात बताएं. इस पर कोहली ने कहा कि उनकी गर्लफ्रेंड की सबसे अच्छी बात ये है कि वो बहुत ही ईमानदार और केयरिंग हैं. ये तो हुई खूबी. जब खामी बताने की बात आई, तब भी विराट पीछे नहीं रहे. उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड का तय समय से लेट आना पसंद नहीं है. विराट की मानें, तो उनकी गर्लफ्रेंड हमेशा 5-7 मिनट देर से आती हैं.

अब तारीफ तक तो ठीक था, लेकिन खराब आदत के बारे में जो डिटेल विराट ने दी है, उससे जरूर उनके लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है. हो सकता है उन्हें अनुष्का की डांट खानी पड़े. हालांकि ऐसे मौके कम ही आते हैं, जब अनुष्का शर्मा विराट कोहली के बारे में खुलकर कोई बात करती नजर आई हों, लेकिन विराट उनके ठीक उलट हैं. वो अनुष्का के साथ तस्वीरें भी अपलोड करते हैं और उनके बारे में अपनी फीलिंग्स शेयर करने से भी पीछे नहीं हटते.  कल शाम दिल्ली में चैट शो की शूटिंग के दौरान जब वो आमिर से मिले, तब भी उनसे जुड़े सवालों पर बिना हिचके दिल खोलकर बातें की.

बता दें कि इन दिनों मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन में बिजी हैं. उनका प्रमोशन स्टाइल बॉलीवुड में सबसे अलग होता है. अब इस सिलसिले में उन्होंने ऐसा कुछ किया , जो फैंस के लिए ट्रीट साबित होगी. दरअसल, फिल्म के प्रचार के लिए वह टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ एक चैट शो में नजर आने वाले हैं. इसी की शूटिंग के सिलसिले में दोनों की मुलाकात हुई थी.

यह पहली बार होगा जब बॉलीवुड और क्रिकेट के सुपरस्टार आमिर और कोहली एकसाथ मंच साझा करेंगे.यह शो दिवाली के मौके पर प्रसारित होगा.

Related Articles

Back to top button