Entertainment News -मनोरंजनअजब-गजबफीचर्ड

आस्कर के लिये नामांकित फिल्म न्यूटन को मिला सबसे बड़ा पुरस्कार

मुंबई : इस साल ऑस्कर अवार्ड्स के लिए भारत से नामांकित हुई फिल्म न्यूटन को देश के सबसे बड़े पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है। गौरतलब है कि 65 वें नेशनल अवॉर्ड की घोषणा हो चुकी है और ‘न्यूटन’ के निर्देशक अमित मसुरकर अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा है कि वह जूरी को इसके लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। उन्हें पूरी उम्मीद है कि यह अवार्ड और फिल्म के कमर्शियल सक्सेस रेलेवेंट पॉलिटिकल सिनेमा बनाने के लिए अच्छा माहौल बनायेंगे। उन्होंने इसके लिए सभी कास्ट, क्रू को बधाई दी। साथ ही पंकज त्रिपाठी जिन्हें इस फिल्म के लिए स्पेशल मेंशन अवार्ड मिला है, उन्हें भी बधाई दी।
निर्देशक अमित मसुरकर ने छतीसगढ़ के लोगों को शुक्रिया कहा, जिनकी वजह से न सिर्फ फिल्म वहां शूट हो पायी, बल्कि उन लोगों ने फिल्म के अभिनय में भी अपना योगदान दिया। इस कामयाबी से फिल्म के को-राइटर भी मयंक तिवारी भी बेहद खुश हैं। उनका मानना है कि इस अवार्ड को वह अपने निर्देशक अमित को ही डेडीकेट करना चाहेंगे क्योंकि उनकी ही यह मेहनत का नतीजा है। वह इस सम्मान से बहुत अधिक संतुष्ट महसूस कर रहे हैं कि ऑस्कर में नोमिनेट होने के साथ साथ देश का सबसे बड़ा सम्मान मिला है।
फिल्म न्यूटन के लिए स्पेशल मेंशन अवार्ड हासिल करने वाले पंकज त्रिपाठी का कहना है कि उन्हें बिल्कुल उम्मीद नहीं थी कि उन्हें यह सम्मान मिलने वाला है। उन्हें ख़ुशी है कि पूरे देश के लोगों और जूरी को मेरा किरदार पसंद आया। ‘न्यूटन’ निसंदेह मेरी बेस्ट फिल्म है। मैं अपने निर्देशक अमित और अपने सारे को- एक्टर्स को इसका श्रेय दूंगा।

Unique Visitors

11,311,940
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button