International News - अन्तर्राष्ट्रीयUncategorized

इंजीनियर हत्याकांड: FB पर पत्नी ने बयां किया दर्द, बताया पति का सपना

अमेरिका के कनसास में नस्ली हिंसा में मारे गए भारतीय इंजीनियर, श्रीनिवास की पत्नी ने पति के अधूरे सपनों को पूरा करने के लिए अमेरिका लौटने की इच्छा जताई है। अपने पति को याद करते हुए फेसबुक पर लिखी एक पोस्ट में सुनयना ने अमेरिका में रह रहे भारतीयों की सुरक्षा पर सवाल उठाए।
 
सुनयना ने बताया कि उनके पति और वे कुछ साल पहले अमेरिका गए थे। जहां श्रीनिवास ने बताया कि वो अपना एक घर यहां बनाना चाहते हैं और परिवार के साथ यहi रहना चाहते हैं। सुनयना ने अपने पोस्ट में लिखा कi मैं कम से कम श्रीनिवास के इस सपने को पूरा करना चाहती हूं।
सुनयना ने श्रीनिवास के बचपन और आशाओं का जिक्र भी किया। श्रीनिवास से अपनी मुलाकात का जिक्र करते हुए सुनयना ने लिखा, श्रीनू से मुलाकात ऑर्कूट के जरिए हुई थी। धीरे-धीरे हम दोस्त बने और हमने शादी कर ली। श्रीनिवास की तारीफ करते हुए सुनयना ने बताया कि अमेरिका में काम करने का उसका सपना उन्होंने ही पूरा किया था। वe ऐसे इंसान थे जो छोटी-छोटी चीजों में भी खुशियां ढूंढ लेते थे।

रंग के आधार पर इंसान को अच्छा-बुरा तय करना गलत

रंग के आधार पर हमले को लेकर सुनयना ने पोस्ट में नाराजगी जताई। सुनयना ने लिखा कि आप किस आधार पर तय कर सकते हैं कि इंसान बुरा है या अच्छा? हमारे यहां इस तरह से बिल्कुल नहीं होता। ये मामला अभी गर्म है इसलिए लोगों को याद है, लेकिन कुछ समय बाद सब इसे भूल जाएंगे पर आगे ऐसे हमले न हो और इस हेट क्राइम को रोका जा सके इसके लिए सरकार क्या कर रही है?

Related Articles

Back to top button