अद्धयात्म

इन 3 राशियों पर होने वाला है शनि का प्रकोप, इस तारीख से शुरू होगा आपका बुरा वक़्त

ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का वर्णन किया गया हैं. ये सभी राशियाँ रोजाना आपको आपके आने वाले समय के बारे में बताती हैं. दरअसल आपकी राशि और उससे जुड़े गृह नक्षत्र ये तय करते हैं कि आपका आने वाला समय कैसा होगा. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसी राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका बुरा वक़्त बहुत जल्द शुरू होने वाला हैं. इन राशियों पर शनि गृह का नकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला हैं. अर्थात इन राशियों को शनि के प्रकोप को झेलना होगा. ऐसे में हम इन राशियों के नाम बता कर आपको आगाह करने जा रहे हैं. साथ ही हम आपको कुछ उपाय भी बताएँगे जिससे आप इस बुरे समय को टाल सकते हैं.इन 3 राशियों पर होने वाला है शनि का प्रकोप, इस तारीख से शुरू होगा आपका बुरा वक़्त

मिथुन राशि:
इस राशि के जातकों के लिए 9 नवंबर से लेकर 31 दिसंबर के बीच का समय काफी दुखदायी रहने वाला हैं. इस बीच आपके साथ कई ऐसी घटनाएं घटित होगी जो आपकी जिंदगी में भूचाल ला देगी. आपके साथ कोई हादसा होने या किसी अनहोनी की वजह से परिवार पर आंच आने के पुरे योग बन रहे हैं. ऐसे में आपको इस दौरान काफी संभल कर रहना होगा और हर कदम फूंक फूंक कर रखना होगा. यदि आप पाने इस आने वाले बुरे समय को टालना चाहते हैं तो आपको तीन शनिवार तक लगातार कौए को पीले चावल खिलाने होंगे. इससे आप के ऊपर से शनि का दुष्प्रभाव हट जाएगा और आप अपने बुरे समय को टाल पाएंगे.

मकर राशि:
इस राशि के लोगो के लिए 6 नवंबर से लेकर 9 दिसंबर का समय बुरा हो सकता हैं. इस बीच आपको भारी मात्रा में धन की हानि होने के योग हैं. ये धन हानि किसी नुकसान या धोखाधड़ी के चलते हो सकती हैं. ऐसे में आपको इस दौरान अपने पैसो और संपत्ति का विशेष ध्यान रखना चाहिए. खासकर कि पैसो के मामले में किसी पर भी भरोसा ना करे वरना आपको बड़ी हानि हो सकती हैं. यदि आप इस धनहानि को रोकना चाहते हैं तो शनिवार के दिन काले रंग के कुत्ते को घी चुपड़ी रोटी खिलाए. ऐसा आप कम से कम 3 शनिवार तक लगातार करे. इससे आपका दुर्भाग्य दूर चला जाएगा और आपको कोई धन हानि नहीं होगी.

मीन राशि:
इस राशि के जातकों के लिए 10 नवंबर से लेकर 18 दिसंबर तक का समय बड़ा खराब जाने वाला हैं. इस दौरान आप जो भी काम करने जाएंगे वो बिगड़ जाएगा. इसलिए इस बीच किसी नए या महत्वपूर्ण काम की शुरुआत ना करे. साथ ही अपने रिश्ते नातों को लेकर भी सतर्क रहे. इस बीच आपका किसी से मनमुटाव होने के भी योग हैं. ऐसे में आप रिश्तों को बड़ा संभाल कर रखे और किसी से लड़ाई झगड़ा करने से बचे. इस बुरे वक़्त को टालने के लिए आप शनि मंदिर में जाकर तिल का तेल चढ़ाए.

Related Articles

Back to top button