इस अमेरिकन व्यक्ति को कहा जाता है इंस्टाग्राम का किंग, इसके है अजीबो-गरीब शौक

- in अजब-गजब

आज के समय में कई ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो होश उड़ा देते हैं. ऐसे में हाल ही में इंस्टाग्राम के किंग कहलाने वाले और दुनिया के सबसे बड़े अय्याश के रूप में विख्यात अमेरिकन पोकर प्लेयर डेन बिल्जेरियन जुए में करोड़ों रुपये हार गए हैं लेकिन इसके बाद उन्होंने अपना बड़ा दिल दिखाया.

जी हाँ, हुआ यूँ कि UFC 246 के एक कार्यक्रम में कॉनर मैकग्रेगर और डोनाल्ड सेरोन की भिड़ंत में कॉनर मैकग्रेगर जीत गए और इसके लिए डेन बिल्जेरियन ने डोनाल्ड सेरोन पर बाजी लगाई हुई थी. वहीं डेन बिल्जेरियन ने डोनाल्ड सेरोन पर दांव लगाकर अपने करोड़ों रुपये खो दिए थे लेकिन उन्होंने अपना बड़ा दिल दिखाते हुए सोशल मीडिया के माध्यम से उनके शानदार प्रदर्शन के लिए डोनाल्ड सेरोन को बधाई दी.

वैसे आपको यह भी बता दें कि डेन बिल्जेरियन को इंस्टाग्राम का किंग इसलिए कहते हैं क्योंकि उनके 28.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वहीं सभी उनकी लाइफस्टाइल देखकर हैरान हो जाते हैं. डेन बिल्जेरियन अय्याशी भरी लाइफस्टाइल व्यतीत करते हैं और इंस्टाग्राम पर वह काफी फेमस हैं.

वह अधिकतर समय लड़कियों से घिरे रहते हैं और उनके अजीब-अजीब शौक है. उन्हें आप सांप और मगरमच्छों से खेलते हुए देख सकते हैं. बताया गया है कि डेन बिल्जेरियन की संपत्ति 150 मिलियन डॉलर लगभग एक हजार करोड़ रुपये है और उनके कई बिजनेस हैं और वह पोकर के अच्छे खिलाड़ी हैं.