अजब-गजब

इस शख्स को यौन शौषण के आरोप में मिली 50 साल की सजा लेकिन फिर कुतिया ने…

आए दिन हमें किसी महिला से या फिर किसी बच्ची से यौन शौषण के मामले सुनाई देते हैं और जो आरोपी होता है उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाती है. जिससे समाज में इसका उदाहरण पहुंचे कि अगर किसी ने ऐसा आरोप किया तो उसे बिल्कुल भी बख्सा नहीं जाएगा. लेकिन क्या हो जब एक योन शोषण के आरोपी को 50 साल की सजा देने के बाद अचानक से रिहा कर दिया जाए तो.इस शख्स को यौन शौषण के आरोप में मिली 50 साल की सजा लेकिन फिर कुतिया ने…

अमेरिका के ओरेगन में अदालत ने जोशुआ हॉर्नर को एक बच्ची के साथ यौन शौषण करने के आरोप में दोषी पाया था और उसके बाद अदालत ने दोषी को सजा सुनाते हुए 50 साल जेल की सजा दी थी. लेकिन इस मामले में एक कुतिया के सामने आ जाने के बाद अचानक से एक मोड़ आ गया जिसके बाद हॉर्नर को 50 साल की सजा से अदालत ने बरी कर दिया.

क्या है मामला

दरअसल, मामला यह है कि हॉर्नर के ऊपर आरोप लगा था कि उसने एक बच्ची का यौन शौषण किया और उस बच्ची के पास एक कुतिया थी जिसका नाम लूसी था उसके ऊपर भी हॉर्नर ने गोली चलाई थी ताकि पुलिस को यौन शौषण के बारे में पता ना चल सके. इसके कुछ दिन बाद लूसी को किसी अन्य शख्स के साथ देखा गया और वो लूसी का नया मालिक निकला.

आखिर कोर्ट ने क्यों बदला अपना फैसला

आपको बता दें, जब कोर्ट ने आरोपी हॉर्नर के खिलाफ सजा सुनाया था तो कोर्ट ने भी सर्वसम्मति से फैसला नहीं सुनाया था और लूसी नहीं मिलने की वजह कोर्ट ने उसे ढुंढने को कहा था. हालांकि, हॉर्नर ने भी ये कहा था कि उसने लूसी को नहीं मारा था. इसके बाद लूसी को उसके नए मालिक के साथ पाया गया और कोर्ट ने फैसले को पलटते हुए हॉर्नर को सजा से बरी कर दिया.

Related Articles

Back to top button