Entertainment News -मनोरंजनTOP NEWS

उत्कर्ष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘जीनियस’ का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया

मुंबई (ईएमएस)। एक्टर उत्कर्ष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘जीनियस’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ‘जीनियस’ का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया। ‘गदर एक प्रेम कथा’ में सनी देओल के बेटे का रोल अदा कर चुके उत्कर्ष की फिल्म के इस ट्रेलर को यूट्यूब पर 23 जुलाई को रिलीज किया गया था। ट्रेलर यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। साथ ही इसे 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। उत्कर्ष शर्मा इस फिल्म में एक युवा देशभक्त के रूप में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सबसे इंटरेस्टिंग बात यह होगी कि विलेन के तौर पर बॉलीवुड में निगेटिव किरदार के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं। वह इस फिल्म में अलग-अलग रूप में दिखाई देने वाले हैं। ट्रेलर में नवाज न सिर्फ एक कॉउबॉय हैट और ब्लैक लॉन्ग जैकेट में दिखे बल्कि एक ‘साधू’ के भी भेष में दिखाई दिये। फिल्म में दमदार एक्शन के अलावा जबरदस्त डायलॉग भी हैं। ट्रेलर में एक और बड़े स्टार मिथुन चक्रवर्ती का भी अहम किरदार है। स्टूडेंट ही नहीं उत्कर्ष शर्मा अलग-अलग रोल और लुक में दिखाई देने वाले हैं।
 
बता दें, 2001 में आई ‘गदरः एक प्रेम कथा’ सुपरहिट रही थी, और इसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिकॉर्ड भी कायम किए थे। फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा थे, और अब वे ‘जीनियस ‘ फिल्म से अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को लॉन्च करने जा रहे हैं। इस एक्शन-लव स्टोरी में आयशा जुल्का और मिथुन चक्रवर्ती भी हैं। बताया जा रहा है कि ‘जीनियस’ एक युवक की कहानी है, जिसके प्रयोग विज्ञान के प्रति हमारे नजरिए को ही बदल देते हैं। इस फिल्म का पहला गाना ‘तेरा फितूर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसमें उत्कर्ष एक्ट्रेस इशिता चौहान के प्यार में डूबे दिखाई दे रहे हैं। ‘जीनियस’ से इशिता चौहान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म को दीपक मुकुट ने प्रोड्यूस किया है और ‘जीनियस’ 24 अगस्त को रिलीज होगी। ‘जीनियस’ का टीजर और पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुका है।

Unique Visitors

12,976,859
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button