राष्ट्रीय

एमएस कार्यालय में आग से रिकार्ड जले

गुacr300-56913bd5d7876fireरु नानक देव अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट ऑफिस (एमएस ऑफिस) में शार्ट सर्किट होने से बुधवार की तड़के आग लग गई। आग से कई साल पुराना रिकार्ड जलकर राख हो गया। अस्पताल के कर्मचारियों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

अस्पताल के बेसमेंट में चिकित्सा अधीक्षक डॉ. रामस्वरूप शर्मा का कार्यालय है। बुधवार की तड़के कार्यालय में आग लग गई। कार्यालय से धुआं उठता देखकर कर्मचारी मौके पर पहुंचे और अग्निशमन यंत्रों से आग बुझाने में जुट गए।

करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया। मेडिकल अधीक्षक ने बताया किआग लगने से कई सालों का रिकॉर्ड जलकर राख हो गया। प्राथमिक जांच में पता चला है कि आग शार्ट सर्किट के कारण लगी है।

फिर भी आग के कारणों का पता लगाने के लिए उप चिकित्सा अधीक्षक सुरेंद्र पाल सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन कर दिया गया। जांच टीम उन्हें हफ्ते के भीतर रिपोर्ट पेश करेंगी जिसके बाद सारी सच्चाई सामने आएगी।

बताया कि जिस समय आग लगी उस दौरान मेडिकल ऑफिसर जसविंद्र सिंह थे। ऑफिस में मरीजों के अलावा अन्य रिकार्ड था, जो आग की चपेट में आने सेजलकर राख हो गया।

Related Articles

Back to top button