अजब-गजबमनोरंजन

‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नहीं दिखेंगी करण जौहर की लकी चार्म काजोल

1-8दो दोस्त जब मिलकर कोई प्रोजेक्ट करते हैं, तो वाकई अच्छा लगता है, लेकिन जब लंबे समय के दोस्त साथ नहीं आते हैं तो झटके से ज्यादा दुख होता है। जबरदस्त चर्चा है कि दो पक्के दोस्त यानी काजोल और करण जौहर आने वाली फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में साथ नहीं दिखेंगे।

टैलेंटेड एक्ट्रेस काजोल ने करण जौहर की लगभग हर फिल्म में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। कहा भी जाता है कि करण जौहर उन्हें अपना लकी चार्म मानते हैं इसीलिए उनका कैमियो जरूर रखते हैं। ‘बॉलीवुुड लाइफ’ की खबर के मुताबिक करण की दिवाली पर रिलीज हो रही रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म में काजोल नहीं दिखने वाली हैं।

बता दें कि इसी दिन काजोल के पति अजय देवगन की ‍‍’शिवाय’ रिलीज हो रही है और जाहिर तौर पर वे अपने पति के साथ खड़ी रहना पसंद करेंगी। काफी पहले खबर थी कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में काजोल को शाहरुख खान के साथ कैमियो करना था।

शाहरुख खान का इस फिल्म में जो कैमियो बताया जा रहा है उसके मुताबिक काजोल उनकी दूसरी पत्नी के रूप में दिखने वाली थीं। ऐश्वर्या राय के तलाकशुदा पति के रूप में शाहरुख खान का कुछ मिनट का कैमियो अभी भी है।

Related Articles

Back to top button