मनोरंजन

ऑस्कर: क्या परफॉर्मेंस के दौरान सच में Kiss करने वाली थीं लेडी गागा

अमेरिकन सिंगर-एक्ट्रेस लेडी गागा को करियर का पहला ऑस्कर अवॉर्ड मिला. म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘ए स्टार इज बार्न’ में गाए उनके पॉपुलर सॉन्ग Shallow को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में अवॉर्ड जीता. दुनिया का सबसे प्रतिष्ठित सम्मान पाने के बाद सिंगर भावुक हो गई थीं. अवॉर्ड नाइट में सबसे खास पल वो था जब लेडी गागा ने ब्रैडली कूपर के साथ स्टेज पर परफॉर्म कर ऑडियंस को सरप्राइज किया. इस खास परफॉर्मेंस के दौरान उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली.

गागा और ब्रैडली कूपर की पैशनेट परफॉर्मेंस की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है. ये परफॉर्मेंस काफी स्टीमी, पैशनेट और इंटीमेट रही. ये दमदार परफॉर्मेंस देख सभी निशब्द हो गए. परफॉर्मेंस के दौरान ब्रैडली कूपर, लेडी गागा के करीब बैठे हुए थे. सोशल मीडिया पर उनकी क्लोजअप तस्वीरें ट्रेंड कर रही हैं. कई यूजर्स को लगा जैसे गागा-ब्रैडली परफॉर्मेंस के दौरान किस करने वाले हैं.

कुछ यूजर्स ने लिखा कि गागा और ब्रैडली ऐसे परफॉर्मेंस कर रहे थे जैसे कमरे में उनके अलावा कोई और मौजूद ही न हो.   उनकी इंटीमेट केमिस्ट्री पर यूजर्स के मजेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

https://twitter.com/foreverchae_/status/1099898552954703877

 

अवॉर्ड जीतने के बाद लेडी गागा ने रोते हुए स्पीच देते हुए कहा- ”ये मेहनत है. मैंने इसके लिए कड़ी मेहनत की है. अगर आपके पास सपना है तो उसके लिए लड़ो. ये इसके बारे में नहीं है कि आप कितनी बार रिजेक्ट हुए हो, कितनी बात गिरे हो और पिटे हो. ये अहम है कि आप कितनी बार खड़े हुए हो, कितनी बहादुरी के साथ खड़े हो और चल रहो हो.”

बता दें, ऑस्कर नाइट में लेडी गागा ब्लैक कलर के ऑफ शॉल्डर गाउन में पहुंचीं. उनका हेयरस्टाइल उनके लुक को कॉम्पलिमेंट कर रहा है. इस बार लेडी गाना ने अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं किया. वे एलिगेंट लुक के साथ ऑस्कर समारोह में शामिल होने पहुंचीं.

Related Articles

Back to top button