Entertainment News -मनोरंजन

कंगना को सेंसर बोर्ड ने लगाई फटकार, कहा- ‘हटाओ इसे’

नई दिल्ली : कंगना रनौत इनदिनों चर्चा में है वजह हाल ही में ऋतिक रौशन को लेकर दिया गया बयान। वहीं उनकी फिल्म ‘सिमरन’ में जल्द रिलीज होने वाली है। हाल ही में ये फिल्म सेंसर बोर्ड के पास गई तो उन्होंने इस पर आपत्ति जताते हुए कहा कि कंगना के कैरेक्टर को किसी तरह से फिल्टर नहीं किया गया है।

कंगना को सेंसर बोर्ड ने लगाई फटकार, कहा- 'हटाओ इसे'बता दें कि फिल्म जब सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के पास गई तो उन्होंने फिल्म में इस्तेमाल किए गए शब्द को लेकर आपत्ति जताया तब फिल्म के क्रिएटिव टीम के एक मेंबर ने उन्हें बताया कि कंगना जिस कैरेक्टर को निभा रही  हैं वो दिल से बोलती है वो बोलने से पहले नहीं सोचती इसलिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है।

लड़कों को चुंबक की तरह अपनी ओर खींचती हैं ऐसी लडकियाँ !

यहीं नहीं सेंसर बोर्ड ने फिल्म में इस्तेमाल किए गए गाली शब्द और अन्य आपत्तिजनक शब्दों को हटाने के लिए कहा है। उन्होंने बताया फिल्म में कंगना के करेक्टर को किसी तरह से फिल्टर नहीं किया गया है। उन्होंने साफ कर दिया है कि फिल्म में इस तरह के शब्दों पर उन्हें आपत्ति है तो इसे हटाया जाए

वहीं सेंसर बोर्ड के इस आदेश पर फिल्म के डायरेक्टर हंसल मेहता का अभी तक कोई जवाब नहीं आया है। अब फिल्म में कितने कट्स लगेंगे ये अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

 

Related Articles

Back to top button