मनोरंजन

कंगना ने रितिक पर लगाया ‘प्राइवेट फोटो’ वायरल करने का आरोप

एजेन्सी/  108617-476783-kangana-hrithik-new1नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सीएनएन आईबीएन की रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना रनौत ने रितिक रोशन पर आरोप लगाया है कि वह उनकी प्राइवेट इमेज को वायरल कर रह हैं। कंगना ने रितिक की गिरफ्तारी की मांग की है।
रिपोर्ट में कहा गया है कि कंगना ने रितिक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है और उनकी गिरफ्तारी की मांग की है। 

कंगना के वकील का कहना है कि उनकी मुवक्किल की शील भंग किया जा रहा है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंगना ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को उनकी प्राइवेट इमेज को वायरल करने को लेकर रितिक के खिलाफ लिखित अर्जी दी है। गौरतलब है कि इससे पहले रितिक ने शिकायत दर्ज की थी कि कोई ढोंगी शख्स उनके नाम से उनकी ईमेल आईडी इस्तेमाल कर रहा है। 

इस मसले पर साइबर क्राइम सेल काम कर रहा है। वहीं, दूसरी तरफ कंगना के वकील रिजवान सिद्दिकी ने साफ तौर पर कहा है कि जो ढोंगी रितिक की ईमेल आईडी इस्तेमाल कर रहा है उससे कंगना का कोई लेना देना नहीं है, बल्कि रितिक और उनकी टीम उस ढोंगी को इतनी इम्पॉर्टेंस देकर असली मुद्दे से सबको भटका रहे हैं।इससे पहले रितिक ने कगंना को एक मानहानि नोटिस भी भेजा था। इसमें उन्होंने कंगना से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने के लिए कहा था। गौर हो कि एक इंटरव्यू में कंगना ने रितिक को सिलि एक्स बताया था। वहीं  कंगना ने भी रितिक को जवाब देते हुए 21 पन्नों का लीगल नोटिस भेजा था।

Related Articles

Back to top button