Entertainment News -मनोरंजन

कंगना रनौत का यह जवाब सुनकर बॉलीवुड के तीनों ख़ान चौंक उठेंगे

है ना शॉकिंग? पर ये तो क्वीन है, मन में जो आता है कह देती है।

मुंबई। कंगना रनौत और सैफ अली ख़ान हाल ही में करण जौहर के चर्चित शो कॉफ़ी विद करण पर अपनी आने वाली फ़िल्म रंगून के प्रमोशन के लिए आए थे। कंगना ने इस एपिसोड को एपिक बनाने में कोई कमी नहीं रखी। कंगना ने तो यहां खुद करण की भी जमकर टांग खिंची। खैर, इन सब के बीच हमें कंगना से ख़ान्स पर किया गया सवाल बहुत इंट्रेस्टिंग लगा जिसका जवाब भी मैडम कंगना ने कमाल का दिया।

जब करण ने कंगना से पूछा कि वो किस ख़ान के साथ काम करना चाहतीं हैं..आमिर, सलमान या शाहरुख़? बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने इसका जवाब जो दिया है उसे सुनकर आप और हम क्या खुद ख़ान्स भी चौंक उठेंगे। कंगना ने कहा ‘None’ यानी कि किसी भी ख़ान के साथ नहीं और इसकी वजह भी कुछ कम Swagy नहीं है।

कंगना ने कहा वो ऐसे किसी भी एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहेंगी जिसके साथ उनका रोल बराबरी का ना हो। कंगना का जवाब…है ना शॉकिंग? पर ये तो क्वीन है, मन में जो आता है कह देती है। अब देखना यह है कि क्या सच में कंगना कभी भी आमिर, सलमान या शाहरुख़ के साथ काम नहीं करेंगी? आपकी क्या राय है? वैसे, फ़िल्म रंगून में सैफ और कंगना के साथ शाहिद कपूर भी हैं। विशाल भारद्वाज द्वारा डायरेक्ट की गई यह फ़िल्म 24 फ़रवरी को रिलीज़ होने वाली है।

Related Articles

Back to top button