फीचर्डमनोरंजन

कटरीना कैफ को टक्कर दे रहीं प्रिया प्रकाश वारियर

वैलंटाइंस डे से ठीक पहले इंटरनेट पर हर जगह केवल मलयाली ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर छाई हैं। फेशल एक्सप्रेशंस के जरिए अपने बॉयफ्रेंड के प्रति प्यार जताने के अपने खूबसूरत अंदाज़ की वजह से फिलहाल सुर्खियों में हैं प्रिया। प्रिया ने अपने इसी खास अंदाज की वजह से कटरीना कैफ की बराबरी कर ली है। कटरीना कैफ को टक्कर दे रहीं प्रिया प्रकाश वारियर, फॉलोअर्स की संख्या में बाढ़

अब नतीजा यह हुआ कि देखते ही देखते इंस्टाग्राम पर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या में जैसे बाढ़ सी आ गई। 24 घंटे के भीतर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या 10 लाख से ऊपर पहुंच चुकी है, जो कि एक दिन पहले तक केवल 2.49 लाख की संख्या थी। अब यह विडियो सोशल मीडिया पर वैलंटाइंस डे का सिंबल बन गया है। 
इस विडियो की वजह से उन्होंने बॉलिवुड की मशहूर अदाकारा कटरीना कैफ की बराबरी कर ली है। महज 24 घंटे के भीतर कटरीना के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में बाढ़ आ गई थी। कटरीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट कीं और देखते ही देखते उन्हें 10 लाख से अधिक लोग फॉलो करने लगे। 
प्रिया प्रकाश अपना ऐक्टिंग डेब्यू मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ से कर रही हैं जो 3 मार्च, 2018 को रिलीज़ होगी। वायरल हो रही क्लिप भी इसी फिल्म की है। मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ का डायरेक्शन ओमार लुलु ने किया है। यह एक रोमांटिक-कॉमिडी फिल्म है जो हाई स्कूल रोमांस पर आधारित है। 
 

Related Articles

Back to top button