मनोरंजन

करीना के सैफ के ज्यादा करीब हैं रणबीर कपूर, बहुत कम होती है बातचीत

रणबीर कपूर अपकमिंग फिल्म संजू के प्रमोशन में बिजी हैं. इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म का दर्शकों के बीच में जबरदस्त क्रेज है. रणबीर ने रेडियो को दिए एक इंटरव्यू में फिल्म के सब्जेक्ट से हटकर बातें की हैं. उन्होंने तैमूर की पॉपुलैरिटी और सैफ-करीना संग रिश्तों के बारे में बताया.

उन्होंने खुलासा किया कि उनकी बहन करीना से कम और सैफ अली खान से ज्यादा बातचीत होती है. रणबीर कहते हैं, ”ज्यादातर करीना और मैं बात नहीं करते. हम कम ही मिलते हैं. मैं सैफ अली खान के ज्यादा करीब हूं. सैफ और मेरी सेंसबिलिटी एक जैसी है. मुझे उनसे मिलने और बात करने में काफी मजा आता है.”

रणबीर ने तैमूर की बढ़ती पॉपुलैरिटी पर भी बात की. वे कहते हैं, ”तैमूर बहुत ही क्यूट बच्चा है. वे अटेंशन डिजर्व करता है. जब लोग तैमूर की फोटो देखकर खुश होते हैं तो अच्छा लगता है.”

लेकिन वो साथ में ये भी कहते हैं कि एक बच्चे के लिए इतनी ज्यादा अटेंशन भी सही नहीं है. बता दें, रणबीर कपूर स्टार फिल्म संजू 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. मूवी में रणबीर संजय दत्त की भूमिका में दिखेंगे. उनके अलावा अनुष्का शर्मा, विक्की कौशल, दिया मिर्जा, परेश रावल, सोनम कपूर भी अहम रोल में दिखेंगे.

Related Articles

Back to top button