कार की डिमांड पूरी न करने महिला को सल्फास खिलाने का आरोप, पति समेत चार पर मामला दर्ज

- in उत्तर प्रदेश

हमीरपुर। जिले में पांच लाख रुपये और कार की डिमांड पूरी न करने पर एक महिला को ससुराली जनों ने सल्फास की गोलियां खिला दी, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाते ही मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे और घटना में शामिल पति, सास, ससुर समेत चार लोगों के खिलाफ गुरुवार को थाने में दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जलालपुर क्षेत्र के हरसुंडी गांव निवासी सुमित कुमार लोधी ने गुरुवार को बताया कि बहन आरती की शादी 26 मई 2017 को चिकासी थाना क्षेत्र के सिकरौंधा गांव में मुलायम के साथ हुई थी। शादी में ससुराली जनों की डिमांड पूरी की गई थी। लेकिन शादी के बाद से ही ससुराली जन दहेज की और मांग करने लगे। आरोप लगाया कि पांच लाख रुपए और कार की डिमांड न पूरी करने पर आरती देवी को पति, ससुर फूल सिंह, ननद पूजा और सास कटोरी ने सल्फास की गोलियां खिला दी जिससे उसकी मौत हो गई।

मृतका के भाई ने बताया कि बुधवार की रात बहन फोन कर ससुराली जनों के बारे में जानकारी देकर रो रही थी। कह रही थी कि ये सब उसकी हत्या का साजिश कर रहे हैं। इसके कुछ घंटे बाद फोन पर सूचना दी गई पूजा कहीं गायब हो गई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। चिकासी थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की छानबीन कराई जा रही है।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/home
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q