दिल्ली

केजरीवाल के बचाव में उतरे सिसोदिया, कहा- नहीं मांगे सबूत

sisodia_05_10_2016नई दिल्‍ली। सर्जिकल स्‍ट्राइक के सबूत मांगने के आरोप झेल रहे दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बचाव में अब मनीष सिसोदिया आए हैं। सिसोदिया ने एक बयान में कहा है कि मुख्‍यमंत्री ने कभी ये नहीं कहा की हमले के सबूत पेश किए जाए उन्‍होंने यह कहा था कि पीएम पाकिस्‍तान के झूठे प्रॉपगैंडा का जवाब दें।

उन्‍होंने कहा कि इसका मतलब यह नहीं की प्रॉपगैंड का जवाब केवल वीडियो जारी कर दिया जा सकता है बल्कि अन्‍य रणनीति के तहत भी दिया जा सकता है। हम पीएम से कहते हैं कि पाकिस्‍तान के झूठे प्रॉपगैंडा का जवाब उसी तरह दीजिए जैसा हमारी सेना ने दिया है।

बता दें कि पिछले दिनों अरविंद केजरीवाल ने वीडियो जारी कर पीएम मोदी को सर्जिकल स्‍ट्राइक के लिए बधाई देते हुए कहा था कि केजरीवाल ने वीडियो संदेश में कहा था’ भारतीय सीमा पर हमारी सेना के 19 जवानों को शहीद कर दिया गया। पिछले हफ्ते हमारी सेना ने बहादुरी से इसका बदला लिया और अंदर घुसकर आतंकी कैंम्‍प्‍स पर सर्जिकल स्‍ट्राइक किया।

मेरे अपने प्रधानमंत्री से 100 मुद्दों पर मतभेद हो सकते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री ने जो इच्‍छाशक्ति दिखाई है इसके लिए मैं उन्‍हें सैल्‍यूट करता हूं। लेकिन सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद से पाकिस्‍तान बौखला गया है। वह गंदी राजनीति पर उतर आया है। वह अंतरराष्‍ट्रीय पत्रकारों को सीमा पर लेकर गया है। यह दिखाने की कोशिश कर रहा है कि सर्जिकल स्‍ट्राइक तो हुई ही नहीं।’

Related Articles

Back to top button