मनोरंजन

कैरेबियन में समंदर किनारे झूला झुलते देखे प्रियंका, वीडियो Viral…

Priyanka Chopra and Nick Jonas Caribbean honeymoon प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों कैरेबियन में हनीमून पर हैं. सोशल मीडिया पर कपल के रोमांटिक गेटवे की तस्वीरें और वीडियो छाए हुए हैं. जिनमें वे समंदर किनारे क्वॉलिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, प्रियंका-निक ने 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी. कपल की रॉयल वेडिंग 2018 की सबसे चर्चित शादियों में एक रही.

कैरेबियन में कपल के Beach वैकेशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें प्रियंका समंदर किनारे झूला झूल रही हैं. वहीं निक उनका वीडियो बना रहे हैं. पहली बार प्रियंका का ऐसा अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो देखकर पता चलता है कि कपल का हनीमून कैसे शानदार गुजर रहा है. दूसरी एक फोटो में प्रियंका और निक रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BseUJgXnzZh/?utm_source=ig_embed

 

तस्वीर में निक जहां सूट में दिख रहे हैं, वहीं प्रियंका ऑफ शोल्डर गाउन में ग्लैमरस लग रही हैं. ये तस्वीर निक ने शेयर की है. फोटो के कैप्शन में  उन्होंने “Mr. & Mrs. Jonas लिखा है.

एक इंटरनेशनल वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, कैरेबियन में हनीमून प्रियंका के लिए पूरी तरह से सरप्राइज था. सूत्रों ने वेबसाइट को बताया कि प्रियंका को कैरेबियन ट्रिप के बारे में कुछ नहीं पता था. ये वैकेशन निक ने प्लान किया है. इसलिए प्रियंकाके लिए ये सरप्राइज था. उन्हें पता था कि ये हनीमून ट्रिप है लेकिन जगह के बारे में वे अनजान थीं.

Related Articles

Back to top button