कोरोना फंड के लिए दो बच्चियों ने तोड़ी अपनी गुल्लक, सोनू सूद फाउंडेशन को भेजे 16,530 रुपये

- in अजब-गजब

मुंबई: कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए हर वर्ग के लोग सामने आ रहे हैं, लेकिन राजस्थान के जालौर जिले की दो बेटियों ने जो किया है, वो सही में तारीफ के काबिल है। सांचोर कस्बे में कक्षा 4 में पढ़ने वाली माही और पहली कक्षा में पढ़ने वाली प्रथा ने अपने 3 सालों से जमा की गई पॉकेट मनी को सोनू सूद फाउंडेशन को सौंप दिया। सोनू सूद ने बच्चों की इस पहल पर रिट्वीट करते हुए इसे सबसे कीमती डोनेशन बताया है।

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी इन बच्चियों की तारीफ करते हुए उनके माता-पिता को धन्यवाद दिया और उनकी परवरिश को सराहा।सोनू सूद फाउंडेशन के स्थानीय स्तर पर जुड़े हितेश जैन को इन बच्चियों के बारे में जानकारी मिली। 10 साल की माही और 6 साल की प्रथा ने एक वीडियो भी बनाया, जिसे हितेश ने सोनू सूद को टैग किया।

सोनू सूद ने इस वीडियो को वायरल किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर हर तरफ इसकी चर्चा होने लगी। इन बच्चियों के पिता योगेश जोशी सांचोर नगरपालिका के पूर्व पार्षद रहे हैं। प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी नन्ही बालिकाओं की प्रशंसा की। वसुंधरा राजे ने अपने ट्वीट में लिखा कि ,” मैं इस सेवाभाव के लिए दोनों नन्हीं बेटियों व उनके माता – पिता को वंदन करती हूं। आपके यह उम्दा विचार ही सुनहरे भारत का भविष्य है ।”

वहीं फाउंडेशन से जुड़े हितेश जैन के ट्वीट किए इस वीडियो को अभिनेता सोनू सूद ने सूद फाउंडेशन को टैग कर रिट्वीट करते हुए लिखा … मिलिए ये हैं दुनिया के सबसे अमीर बच्चे और दुनिया का सबसे बड़ा बैंक, आपके 16,530 रुपए हमारी सबसे कीमती डोनेशन है । आपके माता-पिता को प्रणाम, आपके जैसे चंद बच्चे पूरा देश बदल सकते हैं।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/home
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q