Entertainment News -मनोरंजनअजब-गजब

‘क्या अमीषा-अमीषा लगा रखा है, तमीज से बात करो’

lkj_1470217718सनी देओल, प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल इन दिनों अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। तीनों को ही इस फिल्म से बड़ी उम्मीदें हैं। अमीषा जहां मीडियाकर्मियों से बात-बात पर भिड़ जा रही हैं वहीं सनी देओल फिल्म में अपने लुक से सबका ध्यान खींच रहे हैं। दरअसल सनी का रोल इस फिल्म में होगी ही स्पेशल।
 

सनी देओल की ये नई फिल्म है ‘भैया जी सुपरहिट’। सनी देओल की ये फिल्म शुरू तो काफी पहले हो चुकी थी लेकिन अटक गई। अब दोबारा से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। खैर, यूं तो तीनों सितारे काफी कुछ कह रहे हैं लेकिन सबसे पहले बात सनी के रोल की।
 
सनी देओल इस फिल्म में एक ऐसे डॉन की भूमिका में हैं, जिससे आसपास के लोग डरते हैं लेकिन उसे फिल्मों में जाने का चस्का लग जाता है। फिल्मों में जाने की कोशिश में सनी के साथ मजेदार किस्से होते हैं।
 
आठ साल पहले सनी देओल के साथ ‘हीरोज’ में काम करने के बाद प्रीति एक बार फिर उनके साथ काम कर रही हैं। हाल ही में शादी करने के वापस लौटीं प्रीति ने सनी को लेकर जो कहा उसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।
प्रीति जिंटा का कहना है कि उन्होंने बहुत से एक्टरों के साथ काम किया है लेकिन सनी देओल उनके फेवरेट हैं। सनी को उन्होंने अपना पसंदीदा बताया।

सनी देओल और प्रीति जहां खुश नजर आ रहे हैं वहीं अमीषा का पारा चढ़ा हुआ है। वो सेट पर अक्सर किसी से भिड़ बैठती हैं। जी हां, ऐसा ही कुछ सेट पर हुआ।

खबर है कि अमीषा सेट पर उखड़ी सी रहती हैं और मीडियाकर्मियों से भी कई बार भिड़ बैठीं। उनके इस व्यहवार को लेकर कई तरह की चर्चाएं हैं। मीडिया से बात करते हुए उनको एक रिपोर्टर का अमीषा कहना बुरा लग गया। उन्होंने कहा कि अमीषा नहीं अमीषा जी कहिए। इतना ही नहीं भैया जी सुपरहिट को गदर का सीक्वल कहने पर भी वो चिढ गईं।
अमीषा ने जोर देकर कहा कि ये फिल्म गदर का सीक्वल नहीं है, ये बिल्कुल नई कहानी है। अमीषा पटेल के पास लंबे समय से कोई काम नहीं है, ऐसे में गुस्सा स्वभाविक है। खैर, ये फिल्म इन तीनों सितारों के लिए क्या खुशखबरी लाती है। ये तो वक्त ही बताएगा।

 

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button