मनोरंजन

खलनायक की नायिका बनेगी अंकिता…

टीवी की एक चर्चित अभिनेत्री हम बात कर रहे है अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के बारे में जो हमे टीवी के कई चर्चित शो में अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ चुकी है. वैसे भी देखा जाए तो ‘पवित्र रिश्ता’ से फेमस हुए अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत शो के दौरान से कपल्स थे. तथा इन दोनों का ही काफी लंबे समय तक प्यार का तानाबाना भी रहा था लेकिन कुछ समय के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. अब दोनों अपनी अपनी दुनिया में मस्त हैं और दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं.

ये भी पढ़ें: जानिए, फांसी की सजा के बाद तिहाड़ जेल में कैसे कट रही हैं निर्भया के दोषियों की रातें

खलनायक की नायिका बनेगी अंकिता...जिस तरह से सुशांत ने तो फिल्मो में अपनी दमदार एंट्री को दोहरा दिया है तथा अब अंकिता के बारे में भी पता चला है की वह भी जल्द फिल्मो में अपना कमबैक करने वाली है. जी हां, सुनने में आया है की सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे जो के जल्द ही हमे मुन्नाभाई यानि की संजय दत्त के साथ में एक फिल्म करने वाली है.

ये भी पढ़ें: ‘मां, मुझे माफ कर देना, मैं ज़िंदगी से अब और नहीं लड़ सकती

इस खबर के मुताबिक अंकिता ने बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की एक फिल्म साइन कर ली है. हालांकि इससे पहले भी अंकिता के बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें आई थीं लेकिन अब तक अंकिता बड़े पर्दे पर नहीं उतर पाईं. संजय दत्त के साथ में अंकिता जिस फिल्म में काम करने वाली है उस फिल्म का नाम है ‘मलंग’ जिसका निर्देशन करेंगे निर्देशक ओमंग कुमार. 

Related Articles

Back to top button