मनोरंजन

खुद को संजय दत्त की तरह बनाने के लिए रणबीर कपूर अपने शरीर के साथ कर रहे खिलवाड़

इन दिनों रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘दत्त’ की शूटिंग में बिजी हैं। ये ‌फिल्म संजय दत्त की निजी जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका निभा रहे हैं। लेकिन बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए रणबीर अपने शरीर के साथ भी खिलवाड़ कर रहे हैं।

रणबीर संजय दत्त के किरदार में घुसना चाहते हैं। इसके लिए वो अपने शरीर को संजय दत्त जैसा बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इस चक्कर में वो अपनी बॉडी के साथ खेल रहे हैं। रणबीर ने अपना वजन 13 किलो बढ़ा लिया है। जिससे वो परदे पर संजू बाबा लग सकें।
 

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणबीर कपूर तीन अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। फिल्म के एक हिस्‍से में वह भारी शरीर वाले, दूसरे हिस्‍से में 90 के दशक के संजय दत्‍त की तरह पतला और तीसरे हिस्‍से में ड्रग रिहेबिलिटेशन में रहने के दौरान का संजय दत्‍त बनना है। रणबीर सिर्फ मोटे ही नहीं हुए बल्‍कि मसल्‍स भी बना रहे हैं। इसके लिए फिल्‍म ‘बाहुबली’ के हीरो राणा डग्‍गुबाती रणबीर का साथ दे रहे हैं। राणा ने ही, रणबीर को हैदाबाद के ट्रेनर कुनाल गिर से मिलवाया है जो रणबीर की इस काम में पूरी मदद कर रहे हैं। हाल ही में रणबीर कपूर मुंबई में आयोजित ब्राइट अवॉर्ड्स में शामिल हुए थे। रणबीर पहले की अपेक्षा काफी मोटे दिख रहे थे। इस फिल्म में काम करने वाली सभी कास्ट को साइन कर लिया गया है। मनीषा कोईराला भी इस फिल्म में संजय की मां नरगिस की भूमिका निभाने वाली हैं।

 

Related Articles

Back to top button