Entertainment News -मनोरंजनअजब-गजब

खुलासा: कैटरीना नहीं अदिति से शादी करेंगे रणबीर

मुंबई: ऐक्ट्रेस अदिति राव हैदरी डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पद्मावती’ में रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका निभाएंगी।ranbir-kapoor-katrina-kaif

इस बावत जब इस खूबसूरत अभिनेत्री से पूछा गया तो वह मुस्कुराकर कहती हैं “आपके इस सवाल का मेरे पास कोई जवाब नहीं है, अभी मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकती।”
जब अदिति से रणवीर सिंह के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो वह बोलीं, रणवीर के साथ काम करने का मौका मिलेगा तो मुझे खुशी होगी। हम दोनों एक-दूसरे को तबसे जानते हैं, जब हम दोनों के पास ही काम नहीं था। हमने एक-दूसरे के स्ट्रगल को देखा है। कहूं तो हम दोनों बेरोजगारी के वक्त से साथी हैं।aditi-rao-hydari-birthday
संजय लीला भंसाली बॉलिवुड में अपनी फिल्मों के सेट और भव्यता के लिए खासतौर पर पहचाने जाते हैं। भव्यता उनकी फिल्मों की खूबी होती है। संजय की फिल्म में काम के अवसर पर बात करते हुए अदिति कहती हैं, भंसाली के साथ काम करना हर कलाकार का सपना होता है। मेरा भी सपना है कि मैं भंसाली के साथ फिल्म्स करूं।
 फिल्म पद्मावती में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं। इस कहानी का प्लॉट इतिहास के पन्नों से समेटा गया है। रियल लाइफ से प्रेरित इस फिल्म का भंसाली के प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
 

Related Articles

Back to top button