स्पोर्ट्स

गजब की वायरल हुई जडेजा और रीवाबा की ये तस्वीर

103618-ravindra-jadejaदस्तक टाइम्स एजेंसी/ नई दिल्ली : टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने हाल ही में सोशल साइट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अपनी मंगेतर रीवाबा के साथ बैठे हैं। जडेजा-रीवाबा की यह तस्वीर काफी वायरल हुई है। मालूम हो कि ऑस्ट्रेलिया से टी20 सीरीज जीतने के बाद जडेजा ने अपनी मंगेतर से सगाई की। हाल ही में एक इंटरव्यू में जडेजा ने कहा था कि रीवाबा मेरे लिए काफी लकी है क्यों कि सगाई के कुछ घंटों बाद ही उनका एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप की टीम में चयन हो गया। 
 
हालांकि क्रिकेट को लेकर रीवाबा में कोई उत्साह या रूचि नहीं है। रीवाबा क्रिकेट को समय की बर्बादी मानती हैं। रीवाबा का कहना है, ‘मेरी प्राथमिकता यूपीएसी परीक्षा है। इसके बाद अगर समय मिला तो मैं मैच देखूंगी। आने वाले समय में जडेजा भी कई महीनों तक क्रिकेट में व्यस्त रहेंगे। पहले एशिया कप, फिर टी20 वर्ल्ड कप और फिर अप्रैल-मई में आईपीएल-9 में वे खेलेंगे।

 रीवाबा को मैच देखना पसंद नहीं है लेकिन साथ ही वह यह भी कहती हैं कि अब ऐसा नहीं होगा। जिन मैचों में रवींद्र खेलेंगे, उन्हें देखने जाऊंगी। मैंने खेल को समझना भी शुरू कर दिया है। इंजीनियरिंग करने के बाद रीवाबा अब यूपीएससी एग्जाम की तैयारी कर रही हैं। वे भारत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में स्टेडियम में शायद ही नजर आएं क्योंकि अप्रैल में रीवाबा के एग्जाम हैं।

Related Articles

Back to top button