उत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

गायब हो गया नोएडा का एक पूरा परिवार !

collage_650_080916011719 (1)उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नॉएडा में बादलपुर इलाके से एक पूरा का पूरा परिवार अचानक गायब हो गया है. इतना ही नहीं घर के मुखिया की लाश गंग नहर से बरामद हुई है. इस बात ने पुलिस अफसरों की परेशानी बढ़ा दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. तफ्तीश जारी है.

मामला ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली इलाके का है. जहां बम्बावड़ गांव के निवासी वेद प्रकाश उनकी पत्नी और दो बच्चे बीती एक अगस्त को अचानक घर से कहीं गायब हो गए. इस परिवार की गुमशुदगी को 6 दिन ही गुजरे थे कि घर के मुखिया वेदप्रकाश की लाश पुलिस ने गंगनहर से बरामद की.

पुलिस सूत्रों की मानें तो वेदप्रकाश अंधविश्वासी था. वह एक तांत्रिक के साथ अपने परिवार को लेकर कहीं गया था. मृतक के परिजनों के मुताबिक तांत्रिक ने बच्चों को अपने कब्जे में रखा हुआ है. लेकिन पति-पत्नी की हत्या कर उनकी लाश गंग नहर में फेंक दी. जिसमें से एक लाश 6 दिन बाद जारछा पुलिस ने बरामद की.

दरअसल, वेदप्रकाश के गांव में प्रमोद शर्मा नाम का एक शख्स तंत्र-मंत्र करता है. वह मूलरुप से गाजियाबाद के हसनपुर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. वेद प्रकाश इसी तांत्रिक के चक्कर में पड़ गया था. तांत्रिक प्रमोद ने वेद प्रकाश और उसके परिवार को इलाज करने का झांसा दिया. जिसके चलते वह घर से अपनी ऑल्टो कार लेकर बीती 1 अगस्त को कहीं गया था.

उसी रात से वेदप्रकाश, उनकी पत्नी, 12 साल की बेटी और 4 साल का बेटा लापता हैं. वेद प्रकाश के परिजनों की माने तो प्रमोद तांत्रिक उन्हें बीती 1 अगस्त की रात अपनी ऑल्टो कार से बालाजी ले गया था. उसके बाद से उन चारों का कोई आता-पता नहीं चला.

सवाल ये है कि आरोपी तांत्रिक कहां है? वेदप्रकाश की पत्नी कहां है? उनका 4 साल का बेटा और 12 साल की लड़की कहां और किस हाल में है? वेदप्रकाश के परिजनों का आरोप है कि उन्होंने गुमशुदगी के पहले दिन ही पुलिस को खबर दी थी लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही. अब वेदप्रकाश की लाश मिलने के बाद पुलिस के सामने कई सवाल खड़े हो गए हैं.

पुलिस ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया. पुलिस अफसरों का कहना है कि पुलिस की 2 टीमें हापुड़ और राजस्थान के लिए रवाना कर दी गई हैं. पुलिस मृतक की बीवी और 2 बच्चों की तलाश में जुटी है. कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि कही प्रमोद ने उन्हें भी तो मौत के घाट तो नहीं उतार दिया है.

इस पूरे परिवार की गुमशुदगी और कत्ल की खबर से ग्रामीणों में रोष फैल गया. उन्होंने एन.एच. 91 पर जाम लगा दिया और घंटों तक नारेबाजी की. इस मामले में पुलिस ने तांत्रिक प्रमोद के एक दोस्त को हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

Related Articles

Back to top button