दिल्लीराज्य

गुरुग्राम ट्रिपल मर्डर में आया नया मोड़, तीसरे दरवाजे ने बढ़ाया सस्पेंस

गुरुग्राम। दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर-49 स्थित उप्पल साउथ एंड में 30 जून की रात को वैज्ञानिक श्रीप्रकाश सिंह के परिवार में हत्या व आत्महत्या कांड के नौवें दिन मंगलवार को मामले में नया मोड़ आ गया। पुलिस को घर के अंदर तीसरा दरवाजा मिला है जो लॉबी की तरफ खुलता है जो सीढ़ी की ओर जा रहा है। पुलिस जांच में पाया गया कि यह दरवाजा कभी पूरी तरह बंद ही नहीं होता।

वहीं, अब पॉश कॉलोनी उप्पल साउथएंड के एस-299 में परिवार को मौत के घाट उतार आत्महत्या करने के मामले में डॉ. श्रीप्रकाश सिंह के परिजनों ने घर का एक दरवाजा खुला होने पर सवाल उठाए हैं। परिजनों का कहना है कि जब पुलिस ने घर की तलाशी ली तो एक दरवाजा खुला हुआ था।

वैज्ञानिक डॉ. श्रीप्रकाश सिंह के परिजन कई दिन बाद उसके घर पर पहुंचे। इस दौरान पुलिस ने पूरे घर की परिजनों की मौजूदगी में तलाशी ली। परिजनों के साथ आए एक पारिवारिक मित्र एडवोकेट ने एक दरवाजा खुला होने पर सवाल उठाए। पुलिस ने दरवाजे को लेकर कई पड़ोसियों के सामने परिजनों को संतुष्ट करने का प्रयास किया।

श्रीप्रकाश की पत्नी सोनू सिंह की बहन सीमा ने भी माना कि दरवाजा हमेशा हल्का सा खुला रहता था। वह कुछ दिन पहले कई दिन तक बहन के घर पर रही थीं। इस दरवाजे से उसके कुत्ते बाहर जाते थे। पुलिस ने परिजनों के सामने ही दिखाया कि उस दरवाजे में से न तो कोई व्यक्ति अंदर आ सकता है और न ही बाहर जा सकता है। एसीपी सदर अमन यादव ने बताया कि एक दरवाजा हल्का सा खुला होने पर परिजनों ने कुछ बात उठाई थी। परिजनों को मौके पर ही संतुष्ट कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button