उत्तर प्रदेश

गृहकर व जलकर का ज्यादा बिल आने पर लगाया पाकिस्तान का झंडा

04_11_2016-3kan-l2इसे सनक की हद ही कहेंगे कि सुनवाई नहीं होने पर सिस्टम के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करने के लिए कोई पाकिस्तान का झंडा अपने घर पर लगा ले

कानपुर (जेएनएन)। इसे सनक की हद ही कहेंगे कि सुनवाई नहीं होने पर सिस्टम के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करने के लिए कोई पाकिस्तान का झंडा अपने घर पर लगा ले। ऐसी ही घटना सीसामऊ के नेहरु नगर में हुई जहां युवक ने गृहकर और जलकर का बिल अधिक आने पर यह कदम उठा लिया। उसका कहना है कि संबंधित विभागों से लेकर उच्चाधिकारियों तक सभी से शिकायत की लेकिन कहीं भी सुनवाई नहीं हुई। भाजपा और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने झंडा देख हंगामा किया। बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

नेहरु नगर निवासी चंद्रपाल सिंह ज्योतिष आचार्य हैं। गुरुवार शाम उनके घर पर पाकिस्तानी झंडा लगा देखकर भाजपा व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बवाल शुरू कर दिया। कंट्रोल रूम की सूचना पर सीओ सीसामऊ ब्रह्मï सिंह व एसओ धर्मेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर झंडा जब्त किया। इस दौरान दर्जनों की संख्या में भाजपा व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी करते हुए थाने का घेराव किया।

पूछताछ के दौरान चंद्रपाल सिंह ने बताया कि उसका गृहकर व जलकर का बिल ज्यादा आ गया था जिसे ठीक कराने के लिए वह आठ साल से चक्कर लगा रहा है। उसने नगर निगम, जलकल, जिलाधिकारी के साथ ही तहसील दिवस और ट्विटर पर भी शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद उसने मामले को सुर्खियों में लाने के लिए घर पर पाकिस्तानी झंडा लगा लिया कि शायद इससे सुनवाई हो जाए।

Related Articles

Back to top button