मनोरंजन

घर में अपनी पत्नियों को जानवरों की तरह पीटते थे ये 5 सितारे, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे

यह बात तो आप सभी को अच्छी तरह मालूम होगी कि इस दुनिया में मौजूद हर एक प्रेमी जोड़े के बीच कभी न कभी झगड़े हुआ करते हैं। परंतु झगड़े तो उनकी जिंदगी का एक अभिन्न अंग होते हैं। ऐसा कहा जाता है कि जिस प्यार में नोकझोंक ना हो वह प्यार कैसा। परंतु कभी-कभी यह झगड़े मारपीट का रूप धारण कर लिया करते हैं। आपको बता दें कि ऐसा सिर्फ आम लोगों की जिंदगी में नहीं होता बल्कि बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स कि जिंदगी में भी इस तरह की घटनाएं घटित हुआ करती है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जो कि इस तरह की घटनाओं का शिकार हो चुकी है।

राजा चौधरी और श्वेता तिवारी

टीवी जगत के एक मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस के विनर रह चुके श्वेता तिवारी की बात करें तो इन दोनों की लव मैरिज कुछ सालों तक चली थी। कुछ सालों तक इस रिश्ते में साथ रहने के बाद राजा चौधरी और श्वेता तिवारी ने तलाक ले लिया था। तलाक लेने के पीछे की वजह राजा चौधरी के श्वेता के साथ हमेशा लड़ाई और मारपीट को बताया जाता है। राजा चौधरी के साथ तलाक लेने के बाद श्वेता ने दूसरी शादी रचा ली थी।

राहुल महाजन और डिंपी गांगुली

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राहुल महाजन ने अब तक दो शादियां की है। बावजूद इसके उनकी दोनों पत्नियां उनसे तलाक ले चुकी हैं। राहुल महाजन की दोनों पत्नियों के तलाक लेने के पीछे की वजह उनकी मारपीट को बताया जाता है। ऐसा कहा जाता है कि राहुल महाजन अक्सर अपनी पत्नियों के साथ मारपीट किया करते थे जिसकी वजह से दोनों पत्नियों ने उन्हें तलाक दे दिया।

आदित्य पंचोली और कंगना रनौत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसा भी समय था जब कंगना रनौत का अफेयर आदित्य पंचोली के साथ हुआ करता था। अफेयर होने की वजह से कंगना रनौत और आदित्य पंचोली काफी लंबे वक्त तक एक दूसरे के साथ भी रहे। परंतु बाद में कंगना रनौत ने आदित्य पंचोली को छोड़ दिया। आदित्य पंचोली को छोड़ने के पीछे की वजह भी मारपीट को ही बताई जाती है।

संजय खान और जीनत अमान

आपको यह बात शायद ही मालूम होगी कि एक बार संजय खान ने जीनत अमान को एक पार्टी में इतना ज्यादा मारा था कि उनकी आंखों के ऊपर गहरा घाव हो गया था। आपको बता दें कि उनके घाव के निशान आज भी उनकी आंखों के ऊपर मौजूद है।

शालीन भनोत और दलजीत कौर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री दलजीत कौर ने अपने पति शालीन के खिलाफ मारपीट की आरोप दर्ज करवाई थी। दलजीत की माने तो उनके पति उनके साथ हमेशा मारपीट किया करते थे। यही वजह थी कि शालीन और दलजीत एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग हो गए।

रणवीर शोरे और पूजा भट्ट

रणवीर और पूजा ने एक दूसरे के साथ लव मैरिज की थी परंतु लव मैरिज के बाद पूजा का कहना था कि रणबीर उनके साथ शराब के नशे में हमेशा मारपीट किया करते थे। जिसकी वजह से पूजा भट्ट ने उन्हें बाद में तलाक दे दिया।

Related Articles

Back to top button