अजब-गजबमनोरंजन

चंद्रकांता का पहला सीन फिल्माने के लिए चुनी गई ये ऐतिहासिक जगह

बताया जा रहा है कि चंद्रकांता की टीम यहां कुछ दिनों का शेड्यूल पूरा कर वापस मुंबई लौट आएगी। इससे पहले निखिल सिन्हा ने सीरियल सिया के राम की शूटिंग भी हैदराबाद के रामोजी फ़िल्म सिटी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। लाइफ ओके पर चार मार्च से शुरू होने वाले सीरियल ‘प्रेम या पहेली- चंद्रकांता ‘ की शूटिंग आखिरकार तमाम परेशानियों के बीच शुरू हो गया है। फिल्म के एपिसोडिक ओपनिंग शॉट के लिए हैदराबाद का ऐतिहासिक गोलकुंडा फोर्ट चुना गया।

निखिल सिन्हा का ये शो शुरू होने से पहले ही काफी चर्चा में रहा है लेकिन अब इसकी शूटिंग शुरू हो गई है। ख़बर है कि शो के ओपनिंग शॉट की शूटिंग हैदराबाद के गोलकुंडा फोर्ट में की गयी । शो के मेकर निखिल सिन्हा की चाहत थी कि ओपनिंग किसी खास जगह पर भी फिल्माया जाये। इसलिए उन्होंने यह जगह चुनी ।वैसे भी छोटे परदे पर अब तक गोलकुंडा किले को काम ही एक्सप्लोर किया गया है। बताया जाता है कि इस शो के लिए एक भव्य सेट का निर्माण किया गया है। शो में लीड किरदार निभा रहे गौरव खन्ना ने बताया है कि शो में उनका सीन ही पहला सीन रहा और वो इस ऐतिहासिक जगह पर शूट करके काफी खुश हैं। शो में कृतिका कामरा लीड रोल में हैं ।

Related Articles

Back to top button