मनोरंजनलखनऊ

छोटे पर्दे पर नजर आएगें अनिल कपूर

, Anil Kapoor-अनिल कपूर ने किया धारावाहिक २४ का प्रोमो
-नए वर्ष में तीन फिल्मों में करेंगे काम
लखनऊ बड़े पर्दे के बादशाह अनिल कपूर अब छोटे पर्दे पर छाने की तैयारी में है। रोमांस, ड्रामा, एक्शन और राजनीति से फुल कलर्स पर शुरु होने वाले धारावाहिक २४ घंटे में वह दर्शकों की तालियां बटोरने की तैयारी में हैं।
१२ हफ्तों तक चलने वाले धारावाहिक २४ घंटे का प्रोमो करने लखनऊ आए सिने अभिनेता अनिल कपूर ने होटल ताज में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि बंबई में हुए २६/११ आतंकी हमले के बाद इसकी नींव रखी गई है। इस धारावाहिक की कहानी एक राजनेता पर आतंकी हमले और एटीएस अधिकारी के इर्द गिर्द पूरी कहानी घूमती है।
इन चौबीस घंटों के दौरान अधिकारी खुद और परिवार की जद्दोजहद के वैâसे जूझता है और अपनी ड्यूटी को किस तरह अंजाम देता है, यह सब दिखाया गया है। एक प्रश्न के उत्तर में अनिल कपूर ने कहा कि अभी तक लोगों ने बड़े पर्दे के अनिल कपूर को पसंद किया है, लेकिन छोटे पर्दे पर आ रहे धारावाहिक को पसंद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बड़े पर्दे पर ढाई से लेकर तीन घंटे अंदर पूरी कहानी समेटनी होती है, लेकिन यह कहानी पूरे चौबीस घंटे की है और हर धारावाहिक में एक घंटे की कहानी चलेगी, जिसे देख दर्शक भी पात्रों को अपने आस पास ही पाएंगे। उन्होंने कहा कि अभी सोनम के साथ कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं, लेकिन बाद में तीन फिल्मों पर काम करेंगे।

Related Articles

Back to top button