Political News - राजनीतिState News- राज्यTOP NEWSदिल्ली

जयराम ठाकुर: विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं, CAA पर फैलाया जा रहा भ्रम

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए भाजपा ने अपने दिग्गज नेताओं को चुनाव प्रचार के लिए उतार दिया है। गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पटपड़गंज विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी रवि नेगी के लिए चुनाव प्रचार किया। उन्होंने मयूर विहार फेज दो में जनसभा को संबोधित किया।

जयराम ठाकुर ने कहा कि विपक्षी नेताओं के पास केंद्र सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं है और कुछ नहीं है तो, खबरों में बने रहने की कोशिश हो रही है। केंद्र सरकार ने पिछले छह साल के दौरान कई ऐतिहासिक फैसले लिए हैं। प्रधानमंत्री मोदी के गतिशील नेतृत्व के कारण भारत दुनिया में महाशक्ति के रूप में उभरने की ओर अग्रसर है। अब अनुच्छेद 370 और 35 ए इतिहास बन गया है। भारत में अब एक संविधान और एक प्रतीक है। प्रधानमंत्री के रूप में केंद्र में मजबूत नेतृत्व के कारण यह संभव हुआ है।

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता नागरिकता संशोधन कानून(सीएए) पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं ताकि वे इसका फायदा उठा सकें। उन्होंने कहा कि सीएए किसी धर्म विशेष के खिलाफ नहीं है। सीएए पर ऐतिहासिक निर्णय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सशक्त नेतृत्व और राजनीतिक इच्छाशक्ति के कारण ही संभव हो पाया है। सीएए पर राजनीति करना अनुचित है क्योंकि भारत में रह रहे मुस्लिम समुदाय के लोग इस कानून से प्रभावित नहीं होंगे।

Unique Visitors

9,438,222
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button