Entertainment News -मनोरंजन

जानिए अपनी नई फिल्म को लेकर क्यों इतने निराश हैं अभिनेता ऋषि कपूर

जानिए अपनी नई फिल्म को लेकर क्यों इतने निराश हैं अभिनेता ऋषि कपूर…बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों न्यू यॉर्क में अपना ट्रीटमेंट करवा रहे हैं. जल्द ही वह वापस भी लौटने वाले हैं. वहीं उनकी एक फिल्म भी आने वाली है जिसका ट्रेलर भी सामने आ चुका है. फिल्म बहुत ही कॉमेडी है जिसे दर्शक जरूर पसंद करेंगे. बता दें, ऋषि कपूर अगले हफ्ते रिलीज़ हो रही फिल्म ‘झूठा कहीं का’ में नजर आएंगे, लेकिन ऋषि कपूर खुद अपनी इस फिल्म की रिलीज़ से नाराज हैं. आइये जानते हैं उनकी नाराज़गी का कारण क्या है.

इस फिल्म को अभिनेता की कमबैक फिल्म कहा जा रहा है. वहीं बता दें, यह फिल्म काफी समय पहले शूट की जा चुकी थी. खबर है कि ‘झूठा कहीं का’ की रिलीज को लेकर ऋषि कपूर बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. फिल्म को लेकर किसी भी तरह का कोई कॉमेंट करने से मिस्टर कपूर ने मना कर दिया है. सूत्रों की मानें तो ऋषि कपूर फिल्म को अचानक रिलीज किए जाने से इसलिए खुश नहीं हैं, क्योंकि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी तरह खत्म नहीं की थी. उन्हें तो यह भी याद नहीं है कि फिल्म के लिए उन्होंने आखिरी बार कब और क्या सीन शूट किया था. इसलिए फिल्म को न जाने किस तरह कम्प्लीट किया गया है और रिलीज़ भी किया जा रहा है.

वही आगे सूत्र बताते हैं, ‘ऋषि कपूर अपने काम के मामले में कभी भी कोई कसर नहीं छोड़ते हैं, ऐसे में उनके नाम के साथ एक फिल्म की रिलीज़ ठीक नहीं है. दर्शक ऋषि कपूर के नाम पर थिअटर तक आएंगे. ऋषि कपूर बीमारी के बाद खुद का कमबैक ऐसी फिल्म से नहीं करना चाहते, जिसका काम ही उन्होंने पूरा नहीं किया है, जिस काम से वह पूरी तरह संतुष्ट नहीं हों.’ ‘झूठा कहीं का’ 19 जुलाई को रिलीज़
होने वाली है.

Related Articles

Back to top button