Entertainment News -मनोरंजन

जानें क्या और क्यों बन रही हैं अटकले ‘पद्मावती’ के RELEASE होने में

कांग्रेस से दो कदम आगे बढ़ते हुए अब बीजेपी ने ‘पद्मावती’ पर सीधे बैन लगाने की मांग कर डाली है। गुजरात बीजेपी के प्रवक्ता आईके जडेजा ने मांग की है कि या तो राज्य में फिल्म की रिलीज टाली जाए या इस पर प्रतिबंध लगे। इसके अलावा पार्टी चाहती है कि बिना प्री-स्क्रीनिंग के यह फिल्म प्रदर्शित न की जाए। 

जानें क्या और क्यों बन रही हैं अटकले 'पद्मावती' के RELEASE होने में

बीजेपी का कहना है कि इतिहास के मुताबिक पद्मावती और खिलजी की मुलाकात कभी हुई ही नहीं। ऐसे में फिल्म की कहानी को लेकर राजपुत समुदाय के बीच नाराजगी है। बीजेपी का कहना है कि इतिहास के मुताबिक पद्मावती और खिलजी की मुलाकात कभी हुई ही नहीं। ऐसे में फिल्म की कहानी को लेकर राजपुत समुदाय के बीच नाराजगी है। 

जडेजा ने कहा, ‘गुजरात में चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में फिल्म में किसी भी तथ्य के साथ छेड़छाड़ से समुदाय विशेष की भावनाएं आहत होंगी। इससे राज्य में तनाव हो सकता है। लिहाजा, फिल्म पर या तो प्रतिबंध लगे या चुनाव के बाद फिल्म रिलीज की जाए।’ बीजेपी ने इस सिलसिले में चुनाव आयोग को चिट्ठी भी लिखी है। पार्टी ने यह मांग भी की है कि रिलीज से पहले फिल्म की प्री-स्क्रीनिंग रखी जाए और पहले राजपूत समुदाय के प्रतिनिधियों को फिल्म दिखाई जाए।
  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button